राशिफल 31 मार्च 2023: धनु को होगा अर्थिक लाभ, मकर के लिए दिन नहीं है ठीक, जानें कुंभ व मीन का हाल

Daily Horoscope 31 March: मीन राशि वाले लोग रोगों के कारण परेशान रहने वाले हैं. इस कारण से आपका धन भी अधिक खर्च होगा और परिश्रम भी करना पड़ जाएगा. इस परिश्रम का कोई परिणाम निकलता हुआ नहीं दिखाई देता है. ऐसे में आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए अच्छे संकेत लेकर नहीं आ रहा है.  

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 31, 2023, 07:04 AM IST
  • मकर: परिवार को समय देने का प्रयास करें.
  • कुंभ: किसी को अपशब्द कहने से बचें.
राशिफल 31 मार्च 2023: धनु को होगा अर्थिक लाभ, मकर के लिए दिन नहीं है ठीक, जानें कुंभ व मीन का हाल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Horoscope 31 March मीन राशि के जातक जो है वह रोगों के कारण परेशान रहने वाले हैं. संभवत आपको या आपके जीवन साथी और आपकी संतान को रोग की स्थिति का आज के दिन सामना करना पड़ जाए. इस कारण से आपका धन भी अधिक खर्च होगा और परिश्रम भी करना पड़ जाएगा. इस परिश्रम का कोई परिणाम निकलता हुआ नहीं दिखाई देता है. ऐसे में आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए अच्छे संकेत लेकर नहीं आ रहा है.

धनु
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को आर्थिक तौर पर लाभ होगा. इसके साथ ही आपका व्यापार रोजगार या कार्यक्षेत्र जहां आप जॉब करते हैं वहां आपकी स्थिति बहुत ही मजबूत रहने वाली है. सफलता के कारण आज के दिन आपकी राशि के जातक अति उत्साह में कोई ऐसी गलती कर सकते हैं जो दुर्घटना का कारण बनेगी. इसके कारण आपके साथ कोई अनहोनी घटना घट सकती है.

मकर
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपने परिवार को समय देने का प्रयास करना चाहिए. परिवार के साथ या अपनों के साथ समय बिताना आपके लिए सुखद अनुभव रहेगा. अन्यथा चीजें आपके लिए थोड़ी सी कठिन होंगी. आर्थिक तौर पर आप आज के दिन आपकी राशि के जातकों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. इसके अलावा संतान को भी आपकी आज के दिन कष्ट की स्थिति बनती हुई दिखाई देती है.

कुंभ
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए मिलाजुला बीतने वाला है जहां आपकी शारीरिक परिस्थितियां बनती बिगड़ती रहेंगी. आपको कभी स्वास्थ्य अच्छा लगेगा कभी खराब. मन में कोई शौक देने वाला मन को कष्ट देने वाला समाचार आज के दिन आपकी राशि के जातकों को प्राप्त हो सकता है. व्यवसाय के लिहाज से आज के दिन आपका दिन सामान्य रहेगा. किसी को अपशब्द कहने से आज के दिन आपको बचना चाहिए.

मीन
आज के दिन आपकी राशि के जातक जो है वह रोगों के कारण परेशान रहने वाले हैं. संभवत आपको या आपके जीवन साथी और आपकी संतान को रोग की स्थिति का आज के दिन सामना करना पड़ जाए. इस कारण से आपका धन भी अधिक खर्च होगा और परिश्रम भी करना पड़ जाएगा. इस परिश्रम का कोई परिणाम निकलता हुआ नहीं दिखाई देता है. ऐसे में आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए अच्छे संकेत लेकर नहीं आ रहा है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Daily Horoscope: कन्या को शत्रुओं पर प्राप्त होगी विजय, जानें कैसा रहेगा अन्य राशियों का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़