Tarot Card Weekly Horoscope: इस सप्ताह शत्रुओं से बचकर रहें इस राशि के लोग, पढ़ें 6 से 12 अक्टूबर का टैरो कार्ड साप्ताहिक राशिफल

Tarot Card Weekly Horoscope: टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि मेष राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह आपके पक्ष में रहने वाला है. वहीं वृषभ राशि के लोगों को इस सप्ताह वित्तीय कार्य निपटाने और नए निवेश से आपको अच्छा लाभ प्राप्त हो सकता है. ऐसे ही जानिए सभी राशियों का टैरो कार्ड साप्ताहिक राशिफलः

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 5, 2024, 06:33 PM IST
  • पढ़ें मेष का टैरो साप्ताहिक राशिफल
  • 6 से 12 अक्टूबर का टैरो राशिफल
Tarot Card Weekly Horoscope: इस सप्ताह शत्रुओं से बचकर रहें इस राशि के लोग, पढ़ें 6 से 12 अक्टूबर का टैरो कार्ड साप्ताहिक राशिफल

नई दिल्लीः Tarot Card Weekly Horoscope: टैरो कार्ड के माध्यम से जानिए आने वाले सप्ताह में आपका भविष्य कैसा रहेगा. किस राशि के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है और किसको चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, जानिए टैरो कार्ड रीडर नीतिका शर्मा से 6 से 12 अक्टूबर का टैरो साप्ताहिक राशिफलः

मेष टैरो साप्ताहिक राशिफल

टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि मेष राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह आपके पक्ष में रहने वाला है. इस सप्ताह आपको अहम पदों पर बैठे प्रभावशाली लोग आपका पक्ष लेंगे. इस सप्ताह आप सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ाने के लिए लगातार प्रयास करते रहेंगे. आपके मन में शांति भी रहेगी.

वृषभ टैरो साप्ताहिक राशिफल

वृषभ राशि के लोगों को इस सप्ताह वित्तीय कार्य निपटाने और नए निवेश से आपको अच्छा लाभ प्राप्त हो सकता है. साथ ही आजीविका के क्षेत्र में परिवर्तन भी देखने को मिलेगा. हालांकि इस सप्ताह आपको सरकारी कार्यों में लाभ प्राप्त होगा.

मिथुन टैरो साप्ताहिक राशिफल

मिथुन राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह बहुत ही अच्छा साबित होगा. इस दौरान टाइम मैनेजमेंट से आपके कई रुके हुए काम पूरे हो सकता है इसलिए आपको अपने टाइम मैनेजमेंट करने पर अधिक फोकस करना होगा. अनिश्चितता के कारण मानसिक तनाव की स्थितियां आएगी.

कर्क टैरो साप्ताहिक राशिफल

यह सप्ताह कर्क राशि लोगों के लिए थोड़ा उतार-चढ़ाव लेकर आने वाला है. इस सप्ताह सहयोग और सहभागिता के साथ विरोधों का भी सामना करना पड़ सकता है. साथ ही व्यवसाय में अत्यंत प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा.

सिंह साप्ताहिक टैरो राशिफल

इस सप्ताह सिंह राशि के लोगों को अपनी मेहनत की सराहना मिलेगी लेकिन आपको अपने शत्रुओं से इस सप्ताह संभलकर रहना होगा. इस सप्ताह आपको अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर भी थोड़ा संभलकर रहने होगा. तमाम कोशिशों के बावजूद आर्थिक स्थिति आपके पक्ष में नहीं होगी.

कन्या टैरो साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह कन्या राशि के लोगों के लिए कामयाबी के नए रास्ते खुलेंगे. इस सप्ताह आपके कुछ लोगों के साथ नए संबंध भी स्थापित होंगे जिनसे आपको फायदा होगा. आपका कार्य कौशल उभरकर सामने आयेगा. आपको वांछित सहयोग भी मिलेगा.

तुला टैरो साप्ताहिक राशिफल 

तुला राशि के लोगों का इस सप्ताह कहीं बाहर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. जीवन में कोई बड़ा परिवर्तन लाने के लिए आप किसी विशेष तकनीक का इस्तेमाल करेंगे जो कि भविष्य की योजनाओं के लिए लाभप्रद होगा.

वृश्चिक टैरो साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह कोई भी नई डील फाइनल करने से पहले दस्तावेज को अच्छे से पढ़ लें. इस सप्ताह आपको कामकाज में भी कई परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. एक के बाद एक कई अड़चनें आपके काम में आएंगी. आपको सलाह है कि सिर्फ अपने बारे में ही न सोचें बल्कि जीवनसाथी की बातों पर भी ध्यान दें.

धनु टैरो साप्ताहिक राशिफल 

धनु राशि के लोगों के लिए कानूनी मामलों का निपटान होगा. शत्रु पक्ष आपकी गतिविधियों व ऊर्जा को देखकर ही परास्त हो जाएगा. हालांकि इस सप्ताह आप अपने ऋणों का पूरा भुगतान करने में सफल रहेंगे.

मकर टैरो साप्ताहिक राशिफल 

मकर राशि के लोगों को इस सप्ताह स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. साथ ही आपके जीवन में इस सप्ताह लगातार भागदौड़ की स्थितियां बनी रहेंगी. इस सप्ताह आध्यात्मिक बने रहना आपके लिए लाभदायक रहेगा.

कुंभ टैरो साप्ताहिक राशिफल

कुंभ राशि के लोग इस सप्ताह खुद को ऊर्जा से भरा हुआ महसूस करेंगे. आपके अंदर एक अलग ही उत्साह और जोश देखने को मिलेगा. इस सप्ताह आप कुछ नए साहसिक कदम उठाएंगे. आपकी लोकप्रियता में वृद्धि होगी. आपकी लोकप्रियता से विरोधी पक्ष तिलमिला जाएगा.

मीन टैरो साप्ताहिक राशिफल 

मीन राशि के लोग इस सप्ताह आत्म सुधार और विकास पर कुछ धन खर्च कर सकते हैं. जीवन साथी से संबंधों में कटुता आएगी जिस कारण मन थोड़ा परेशान रह सकता है. आपको सलाह है कि खुद को बिजी रखने की कोशिश करें. निराशा को खुद पर हावी न होने दें.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.)

यह भी पढ़िएः Saptahik Rashifal: इस राशि के जातकों को रोजगार में मिलेगी सफलता, पढ़ें 6 से 12 अक्टूबर 2024 का साप्ताहिक राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़