Tarot Horosocpe: इस राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में मिल सकता है प्रमोशन, पढ़िए मेष से मीन का टैरो राशिफल

Tarot Horosocpe 2024: टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि कर्क राशि के जातक आज अपने काम और क्षेत्र में पारंगत होने के लिए ट्रेनिंग या ज्ञान के विस्तार के लिए प्रयत्न करेंगे. किसी व्यक्ति की ओर से लव प्रपोजल आपको जल्दी ही प्राप्त होने वाला है. ऐसे ही जानिए मेष से मीन तक का टैरो राशिफलः

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 20, 2024, 06:52 AM IST
  • पढ़ें आज का टैरो राशिफल
  • किसकी चमकेगी किस्मत
Tarot Horosocpe: इस राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में मिल सकता है प्रमोशन, पढ़िए मेष से मीन का टैरो राशिफल

नई दिल्लीः Tarot Horosocpe: टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि कुंभ राशि के जातकों की व्यापार संबंधित की गई यात्रा सफलता दिलाएगी. इसी तरह जानिए 20 अक्टूबर 2024 का  मेष से मीन तक का टैरो राशिफल, प्रसिद्ध टैरो कार्ड रीडर नीतिका शर्मा सेः

मेष टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि काम से जुड़ा अनुशासन बढ़ाने की आवश्यकता होगी. प्रेम संबंधों में उतार-चढ़ाव आ सकता है लेकिन मानसिक स्वरूप से कोई भी बात तकलीफ दायक नहीं होगी. पेट दर्द बीच-बीच में तकलीफ देता रहेगा.

वृषभ टैरो राशिफल 
व्यापार संबंधित बातों को सुधारने के लिए अपने क्षेत्र के पारंगत व्यक्ति की सहायता लेना जरूरी होगा. लव लाइफ संबंधित कन्फ्यूजन बढ़ सकता है. नींद संबंधित बेचैनी की वजह से थकान और चिड़चिड़ापन बना रहेगा.

मिथुन टैरो राशिफल 
आज का दिन फूड इंडस्ट्री से जुड़े हुए लोगों को बड़ा लाभ प्राप्त होगा. पति पत्नी में प्रेम बढ़ सकता है. कमर दर्द और कमर में जकड़न अधिक रहेगी. घर संबंधित किसी भी प्रकार की जिम्मेदारी को निभाते समय आपको प्राप्त होने वाली राय के बारे में जरूर सोचें.

कर्क टैरो राशिफल
अपने काम और क्षेत्र में पारंगत होने के लिए ट्रेनिंग या ज्ञान के विस्तार के लिए प्रयत्न करेंगे. किसी व्यक्ति की ओर से लव प्रपोजल आपको जल्दी ही प्राप्त होने वाला है. शरीर में पानी की काम मात्रा कम होती हुई नजर आएगी.

सिंह टैरो राशिफल
काम की जगह छोटे-मोटे विवाद उत्पन्न हो सकते हैं, जिसे तुरंत सुलझाने की कोशिश करें. रिलेशनशिप संबंधित बातों में पार्टनर का विश्वास कम होने की वजह से आपसी तनाव बढ़ सकता है. श्वसन या छाती संबंधित विकार होने की संभावना बन रही है.

कन्या टैरो राशिफल 
अपने काम के अलावा अन्य बातों पर भी ध्यान देकर व्यापार संबंधित कोई योजना आपके द्वारा बनाई जा सकती है. परिचित व्यक्ति के द्वारा विवाह संबंधित प्रपोजल प्राप्त होगा. गले की खराश थोड़ी तकलीफ दायक हो सकती है.

तुला टैरो राशिफल 
नौकरी से जुड़े हुए लोगों को काम की जगह पर उच्च पद जल्दी ही प्राप्त हो सकता है. मित्र की पहचान के द्वारा विवाह संबंधित प्रपोजल आएगा. सर में भारीपन दिनभर महसूस होता रहेगा.

वृश्चिक टैरो राशिफल 
विदेश में रहने वाले किसी व्यक्ति के द्वारा व्यापार संबंधित अवसर आपको मिल सकता है. पार्टनर के लिए थोड़ा वक्त निकाल कर उनके साथ बातचीत बढ़ाने की कोशिश करें. सर्दी और गले की खराश तकलीफ दे सकती है.

धनु टैरो राशिफल 
काम की जगह लोगों के साथ संवाद ठीक से ना बनाने की वजह से कुछ अवसर आपसे छीन लिए जा सकते हैं. विवाह संबंधित निर्णय मन के अनुसार होने की वजह से आपको आनंद और समाधान महसूस होगा. बुखार और कमजोरी महसूस हो सकती है.

मकर टैरो राशिफल 
व्यापारी वर्ग से जुड़े हुए लोगों को अपने काम के बदले में कितना मुनाफा प्राप्त हो रहा है, इस बात पर ध्यान देकर काम करना होगा. पार्टनर के स्वभाव को जानने की कोशिश बढ़ाएं. पैर दर्द और शारीरिक कमजोरी महसूस हो सकती है.

कुंभ टैरो राशिफल
व्यापार संबंधित की गई यात्रा सफलता दिलाएगी. आप किसी व्यक्ति के केवल व्यक्तित्व पर आकर्षित हो रहे हैं, उनके स्वभाव और विचारों को भी जाने की कोशिश करें. डायरिया या पेट संबंधित इंफेक्शन हो सकता है.

मीन टैरो राशिफल 
इवेंट मैनेजमेंट या कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर काम करने वालों को क्लाइंट के द्वारा मिले सुझावों पर ध्यान देना होगा. मानसिक बेचैनी बढ़ने की वजह से रिलेशनशिप के प्रति भी नकारात्मक विचार बढ़ने लगेंगे. गलत खानपान की वजह से पेट संबंधित इंफेक्शन हो सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.)

यह भी पढ़िएः करवा चौथ का व्रत क्यों निर्जला ही रखा जाता है? जानें इसके पीछे की पौराणिक कथा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़