Tarot Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन राशियों का अच्छा रहेगा प्यार, जानें अपना साप्ताहिक टैरो राशिफल

Tarot Weekly Horoscope: इस सप्ताह आपका बिजनेस, आर्थिक स्थिति, करियर और लव लाइफ कैसा रहेगी? यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशियों को स्वास्थ्य में लाभ देखने को मिलेगा. आइए जानते हैं टैरो कार्ड से कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए यह सप्ताह? 

Written by - Shruti Kumari | Last Updated : Feb 11, 2024, 08:07 AM IST
  • आपका नया बिजनेस सफल होगा
  • सिंगल लोग प्रेम संबंध या शादी
Tarot Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन राशियों  का अच्छा रहेगा प्यार, जानें अपना साप्ताहिक टैरो राशिफल

 नई दिल्ली: Tarot Weekly Horoscope: ये सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा. बिजनेस, आर्थिक स्थिति, करियर और लव लाइफ में किसे सफलता मिलेगी. यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशियों को स्वास्थ्य में लाभ देखने को मिलेगा. 11 फरवरी से 17 फरवरी तक का समय सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है? आइए जानते हैंः 

मेष  
इस सप्‍ताह प्रेम जीवन में आपको नई जिंदगी शुरू करने और नए रोमांस की ओर इशारा कर रहा है.Tarot Weekly Horoscope: इस सप्ताह आपका बिजनेस, आर्थिक स्थिति, करियर और लव लाइफ कैसा रहेगी? यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशियों को स्वास्थ्य में लाभ देखने को मिलेगा. आइए जानते हैं टैरो कार्ड से कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए यह सप्ताह? और वे अपने व्‍यापारिक क्षेत्र में अच्‍छा प्रदर्शन करेंगे. धन के मामले में आप सु‍रक्षित महसूस करेंगे.

वृषभ  
वृषभ राशि के जातकों को प्रेम जीवन में बहुत ही सकारात्‍मक कार्ड मिला है. आप अपने परिवार के सदस्‍यों के साथ खुलकर बातचीत कर पाएंगे. इस सप्‍ताह आपकी आर्थिक स्थिति काफी मज़बूत रहने वाली है. इस दौरान आप आर्थिक स्‍तर पर सफलता हासिल करेंगे.

मिथुन  
यह सप्‍ताह आपके प्रेम संबंध के लिए बहुत अनुकूल रहने वाला है. धन के मामले में यह सप्‍ताह अच्‍छा रहेगा. आपको इस हफ्ते आपने अपने काम में जो मेहनत की है, उसके लिए आपके वरिष्‍ठ अधिकारी आपकी प्रशंसा करेंगे. आपको इस हफ्ते अपनी मेहनत का फल भी मिल सकता है.

कर्क
इस सप्‍ताह कर्क राशि के जातकों के विवाह के बंधन में बंधने की प्रबल संभावना है. आपके घर में जोर-शोर से शादी की तैयारियां चलेंगी. आपको सोच-समझकर पैसे खर्च करने चाहिए और बेकार की चीजों पर बहुत ज्‍यादा पैसे खर्च करने से बचें.

सिंह  
सिंह राशि के जातकों को प्रेम जीवन में आपको थोड़ा समय अकेले बिताना चाहिए ताकि आप यह समझ सकें कि आप क्‍या चाहते हैं और आपका रिश्‍ता किस दिशा में जा रहा है. आप अधिक मुनाफा कमाने और अपनी आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए कोई नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं.

कर्क
इस सप्‍ताह आप अपने पेशेवर जीवन में चल रही मु‍श्किलों से बाहर निकल पाएंगे और राहत महसूस करेंगे. इस दौरान आपके काफी ज्‍यादा तनाव में रहने की आशंका है. इससे आपकी सेहत में भी गिरावट आ सकती है. आपको स्‍वास्‍थ्‍य के मामले में सावधान रहने की सलाह दी जाती है.

कन्‍या
इस हफ्ते आपका जीवनसाथी आपका बहुत ख्‍याल रखने वाला है. इससे आप दोनों काफी करीब आ सकते हैं. सिंगल लोग प्रेम संबंध या शादी के लिए खुद को तैयार कर सकते हैं. इस समय आपका सारा ध्‍यान अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने और वित्तीय स्‍तर पर खुद को सुरक्षित और स्थिर बनाने पर रहेगा.
 
तुला 
इस हफ्ते प्रेम जीवन में आप अपने रिश्‍ते के बारे में किसी को भी बताने के मूड में नहीं हैं. आप अपने प्रेम संबंध को फिलहाल लोगों की नजरों से छिपाकर रखना चाहते हैं. आप सभी जिम्‍मेदारियों और काम से दूर अपने पार्टनर के साथ कुछ समय बिताना चाहेंगे.

वृश्चिक  
इस हफ्ते आप मजबूत और आत्‍मनिर्भर बनेंगे और आपको किसी साथी की जरूरत महसूस नहीं होगी. आपका नया बिजनेस सफल होगा और आपको इस हफ्ते अधिक मुनाफा कमाने का मौका मिलेगा. इसके साथ ही नौकरी कर रहे जातकों के वेतन में भी वृ‍द्धि होने के योग बन रहे हैं.

धनु  
इस हफ्ते प्रेम जीवन में आपके रिश्‍ते के लिए यह परीक्षा का समय है. आप एक-दूसरे का पूरी  तरह से सहयोग करें ताकि इस मुश्किल समय को आप दोनों आसानी से पार कर पाएं. आपके दोस्‍त और परिवार या बिजनेस पार्टनर आपके लिए बहुत मददगार साबित होंगे.  
 
मकर  
इस हफ्ते अगर आप अपने रिश्‍ते पर काम करना चाहते हैं, तो अपने मन की बात सुनें और उस पर विश्‍वास करें. आपकी ऐसे लोगों से मुलाकात होने की संभावना है, जो आपके इस सपने को साकार करने में आपकी मदद कर सकते हैं.  

कुंभ 
इस हफ्ते प्रेम संबंध के लिए बहुत अनुकूल रहने वाला है. आप अपने परिवार और जीवनसाथी के साथ कुछ समय बिताएंगे. इस सप्‍ताह आपका आर्थिक जीवन ठीक वैसा ही रहेगा, जैसा आप चाहते हैं. आपको अपने निवेश से बहुत अच्‍छा मुनाफा प्राप्‍त होगा.

मीन  
इस सप्‍ताह आपके प्रेम जीवन में कुछ सकारात्‍मक बदलाव आने के संकेत दे रहा है. आपके और आपके जीवनसाथी के बीच नजदीकियां बढ़ेंगी और आप दोनों का रिश्‍ता भी मजबूत होगा. इन सभी चीजो की वजह से आप बहुत ज्‍यादा तनाव महसूस कर सकते हैं जिसका बुरा असर आपकी सेहत पर भी पड़ने की आशंका है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

ट्रेंडिंग न्यूज़