Aaj Ka Rashifal: क्रोध बन सकता है बर्बादी का कारण, संभलकर रहें इस राशि के लोग, जानें 23 अगस्त का राशिफल

23 August 2024 Rashifal: आज का दिन मेष और वृषभ राशि के जातकों के अच्छा होगा. इनकी आर्थिक तरक्की होगी. वर्कप्लेस पर भी इनके काम को सराहा जाएगा. मिथुन राशि के जातकों की मेहनत भी व्यर्थ नहीं जाएगी, उन्हें भी अच्छा फल प्राप्त होगा.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Aug 23, 2024, 07:03 AM IST
  • कुंभ के जातकों की संतान सफल होगी
  • मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है
Aaj Ka Rashifal: क्रोध बन सकता है बर्बादी का कारण, संभलकर रहें इस राशि के लोग, जानें 23 अगस्त का राशिफल

नई दिल्ली: 23 August 2024 Rashifal: वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ होगा. उन्हें बिजनेस में फायदा होगा. मेष राशि के जातकों को भी मेहनत का फल मिलेगा. आइए, जानते हैं 23 अगस्त, 2024 का राशिफल.

मेष राशि
इस राशि के जातकों के दिन की शुरुआत अच्छी होगी. वर्कप्लेस पर खूब मेहनत करेंगे. हाल के दिनों में कुछ बड़ी उपलब्धियां पा सकते हैं. नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं.

वृषभ राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्साह से लबरेज रहेगा. अपने करीबियों की अपेक्षाओं पर खरा उतरेंगे. बिजनेस करने वालों को उनका पार्टनर फायदा पहुंचाएगा. वैवाहिक जीवन में खुशी बनी रहेगी.

मिथुन राशि
इस राशि के जातकों की मेहनत व्यर्थ नहीं जाएगी, अच्छा फल मिलेगा. दोस्तों का निरंतर सहयोग मिलता रहेगा. अपने लाइफ पार्टनर के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. परिवार के लोग आपसे खुश रहेंगे. 

कर्क राशि
कर्क राशि वालों पर ऑफिस का वर्कलोड होगा. अपने अधिकारियों से सहयोग मांगने में हिचकिचाए नहीं, उनके सहयोग से काम पूर्ण हो जाएगा. अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें, वरना नुकसान हो सकता है. राजनीति के क्षेत्र में आगे बढ़ सकते हैं. 

सिंह राशि
आज के दिन जरूरतमन्द लोगों की मदद जरूर करें. पैसों से जुड़े काम में सावधानी जरूर बरतें. किसी बड़ी कंपनी में नौकरी मिल सकती है. दूसरों को अधिक महत्व दें, ताकि आपको भी महत्व मिले.

कन्या राशि
अपनों के सहयोग से जरूरी काम पूरा हो जाएगा. दफ्तर के सहयोगियों से किसी खास विषय पर बातचीत हो सकती है. दूसरे राज्य में व्यापार शुरू कर सकते हैं. परिवार आपका भरपूर सहयोग करेगा. 

तुला राशि
इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति पहले के मुकाबले मजबूत होगी. आपका जीवनसाथी आपसे प्रसन्न रहेगा. खुद को फालतू के विवादों में न घसीटें. नवविवाहितों के लिए अच्छा समय है. 

वृश्चिक राशि
इस राशि के जातक आज किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. धैर्य बनाए रखें, जल्दबाजी में गलतियां होती हैं. किसी से सहयोग लेने में संकोच न करें, आपका काम बन जाएगा. दफ्तर में आपकी तारीफ होगी.

धनु राशि 
बिजनेस में धनलाभ के योग बन रहे हैं. आर्थिक स्थिति सुधरेगी. अपने परिवार को भी समय दें, ताकि रिश्ते कमजोर न हों. छात्रों के लिए आज का दिन बेहतर होगा. कम्प्यूटर से जुड़े कोर्स ज्वॉइन कर सकते हैं.

मकर राशि
लंबे समय बाद किसी पुराने दोस्त से मिलना हो सकता है. दफ्तर के काम के लिए किसी यात्रा पर भी निकलना पड़ सकता है. घर के लोगों के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें.  लव लाइफ को ठीक करना होगा, अनबन दूर करें.

कुंभ राशि 
आज का दिन आपके परिवार को भरपूर खुशियां देगा. आपकी संतान सफल होगी. घर में किसी मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है. नया काम शुरू करने से पहले घबराए नहीं, काम बन जाएगा. लवमेट्स को टाइम जरूर दें.

मीन राशि
नई उमंग और उल्लास के साथ अपने जीवन की शुरुआत करें. ऑफिस के किसी नए व्यक्ति से दोस्ती हो सकती है. कला व् साहित्य से जुड़े लोगों का दिन बेहतरीन होगा. नौकरी करने वालों को अच्छे अवसर मिलेंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें-  महाभारत में हुआ था भीम और हनुमान जी का आमना-सामना, बजरंगबली ने यूं उतारा था घमंड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़