आज का राशिफल: धनु और मकर को रहना होगा सावधान, आज बन रहा दुर्घटना का प्रबल योग

Daily Rashifal 24 may 2023: कुंभ राशि के जातकों की समस्याओं को सुलझाने का दिन है. इन समस्याओं के सुलझने के साथ ही आज के दिन आपको अपनों को छोड़कर जाना पड़ सकता है. किसी ऐसे व्यक्ति से आज के दिन आप की दूरी बढ़ सकती है जिससे आप बहुत प्रेम करते हो. आज के दिन कभी स्वास्थ्य बेहतर लगेगा कभी खराब. 

Written by - Aacharya Himanshu Upmanyu | Last Updated : May 24, 2023, 07:15 AM IST
  • धनु: सावधानी से अपने कामों को पूरा करें.
  • कुंभ: समस्याओं को सुलझाने का दिन है.
आज का राशिफल: धनु और मकर को रहना होगा सावधान, आज बन रहा दुर्घटना का प्रबल योग

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: कुंभ राशि के जातकों की समस्याओं को सुलझाने का दिन है. इन समस्याओं के सुलझने के साथ ही आज के दिन आपको अपनों को छोड़कर जाना पड़ सकता है. किसी ऐसे व्यक्ति से आज के दिन आप की दूरी बढ़ सकती है जिससे आप बहुत प्रेम करते हो. आज के दिन कभी स्वास्थ्य बेहतर लगेगा कभी खराब. आइए जानते हैं कि 24 मई 2023 के दिन धनु, मकर, कुंभ व मीन राीशि के लोगों को क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. 

धनु
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए दुर्घटना का दिन बन सकता है. अगर आपने जल्दबाजी और सावधानी से अपने कामों को पूरा किया तो दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा. किसी अच्छे व्यक्ति से मुलाकात होगी जो आपको जीवन में आगे ले जाने का काम करेगा. संतान से जुड़ा हुआ कोई शुभ समाचार आज के दिन आपकी राशि के जातकों को मिलने वाला है. जल्दबाजी से आज के दिन आपको बचना चाहिए.

मकर
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को वाहन आदि चलाने से परहेज करना चाहिए. आज के दिन आपके साथ दो वाहन दुर्घटना के प्रबल योग बन रहे हैं. साथ ही आपके अपने भी आज के दिन आपका साथ छोड़ सकते हैं. आपके अपने आपके कष्ट का कारण भी बन सकते हैं. दिन में कुछ खुशियों के पल मिलेंगे प्रयास करें की किसी के साथ कोई खराब व्यवहार न करें.

कुम्भ
आज का दिन आप की राशि के जातकों की समस्याओं को सुलझाने का दिन है. इन समस्याओं के सुलझने के साथ ही आज के दिन आपको अपनों को छोड़कर जाना पड़ सकता है. किसी ऐसे व्यक्ति से आज के दिन आप की दूरी बढ़ सकती है जिससे आप बहुत प्रेम करते हो. आज के दिन कभी स्वास्थ्य बेहतर लगेगा कभी खराब. दिन आपके लिए मिले जुले परिणाम लेकर आ रहा है.

मीन
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को चाहिए कि अपने खान-पान और अपनी दिनचर्या पर नियंत्रण रखें. दिन आपके लिए बहुत अच्छा है. आज आप जितना ही अच्छे शब्दों का मधुर वचनों का प्रयोग करेंगे उतना ही आज के दिन आपकी राशि के जातक अपने जीवन में सफलता को प्राप्त करेंगे. परिवार में भी आज के दिन प्रसन्नता का माहौल बना रहेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Daily Horoscope: सिंह के घर होगी खुशियों की बरसात, कन्या को यात्रा से होगा भरी नुकसान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़