Daily Horoscope: सिंह के घर होगी खुशियों की बरसात, कन्या को यात्रा से होगा भरी नुकसान

Daily Horoscope 24 May 2023: तुला राशि के जातकों के लिए बहुत ही अद्भुत संयोग बन रहे हैं. व्यापार रोजगार के लिए अगर कोई यात्रा करनी है तो तत्काल प्रभाव से उस यात्रा को करें. इसके अतिरिक्त जीवनसाथी से जुड़ा हुआ कोई अच्छा समाचार आज के दिन आपकी राशि के जातकों को मिल सकता है. घर में कोई शुभ कार्य आज के दिन हो सकता है.

Written by - Aacharya Himanshu Upmanyu | Last Updated : May 24, 2023, 06:47 AM IST
  • सिंह: खुश होने के कई अवसर मिलने वाले हैं.
  • कन्या: यात्रा करने से बचने की कोशिश करें.
Daily Horoscope: सिंह के घर होगी खुशियों की बरसात, कन्या को यात्रा से होगा भरी नुकसान

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: तुला राशि के जातकों के लिए बहुत ही अद्भुत संयोग बन रहे हैं. व्यापार रोजगार के लिए अगर कोई यात्रा करनी है तो तत्काल प्रभाव से उस यात्रा को करें. इसके अतिरिक्त जीवनसाथी से जुड़ा हुआ कोई अच्छा समाचार आज के दिन आपकी राशि के जातकों को मिल सकता है. घर में कोई शुभ कार्य आज के दिन हो सकता है. आइए जानते हैं कि 24 मई के दिन सिंह, कन्या, तुला व वृश्चिक राशि के जातकों के जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

सिंह
आज का दिन सिंह राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा घटने वाला है. आज के दिन आपको खुश होने के कई अवसर मिलने वाले हैं. अच्छे लोगों से मुलाकात भी होगी और लोग आज के दिन आपसे खुश भी रहने वाले हैं. आज के दिन धन खर्च को लेकर दबाव बढ़ सकता है. परिवार में कोई शुभ कार्य आपके ऊपर दबाव को बढ़ाने का काम करेगा.

कन्या
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को यात्रा करने से बचने की कोशिश करनी चाहिए. यात्रा आज के दिन आपके लिए कई प्रकार के कष्टों के लिए दरवाजा खोल सकती है. अपने परिवार के साथ या अपने काम में मन को लगा कर रखना आपके लिए लाभकारी होगा. आपका मन भी खुश रहेगा और आपका दिन भी अच्छी तरह से गुजरेगा. व्यापार रोजगार भी सामान्य चलेगा पर यात्रा नुकसान देने वाली रहेगी.

तुला
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए बहुत ही अद्भुत संयोग बन रहे हैं. व्यापार रोजगार के लिए अगर कोई यात्रा करनी है तो तत्काल प्रभाव से उस यात्रा को करें और जाकर उस व्यक्ति से मिले जो आपके कार्य को पूरा करने वाला है. इसके अतिरिक्त जीवनसाथी से जुड़ा हुआ कोई अच्छा समाचार आज के दिन आपकी राशि के जातकों को मिल सकता है. घर में कोई शुभ कार्य आज के दिन हो सकता है.

वृश्चिक
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए अच्छा नहीं गुजरने वाला है. विशेषकर आप की बिगड़ी हुई दिनचर्या और आपका खान-पान आज के दिन आपकी राशि के जातकों के कष्ट का कारण बन सकती है. आज के दिन बिगड़ी हुई शारीरिक स्थितियों का सामना करना पड़ेगा. आपके शत्रु भी आज के दिन आपके लिए किसी षड्यंत्र की रचना कर रहे हैं जो आपके कष्ट का कारण बनेगा.
 
(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Mesh Rashifal: खर्च और निवेश करते समय सावधान रहें मेष राशि के लोग, जानें कैसा बीतेगा दिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़