Trigrahi Yog 2023: कुंभ राशि में बन रहा त्रिग्रही योग, इन तीन राशियों को कभी नहीं होगी धन की कमी!

Trigrahi Yog 2023: 27 फरवरी 2023 को शाम 4 बजकर 33 मिनट पर बुध के कुंभ राशि में गोचर करने से त्रिग्रही योग बनेगा, जहां शनि पहले से ही मौजूद हैं. इस त्रिग्रही योग का सभी बारह राशियों पर किसी न कोई न कोई प्रभाव जरूर बनेगा.

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 7, 2023, 01:26 PM IST
  • कुंभ राशि में बन रहा त्रिग्रही योग
  • इन तीन राशियों को होगा धन लाभ
Trigrahi Yog 2023: कुंभ राशि में बन रहा त्रिग्रही योग, इन तीन राशियों को कभी नहीं होगी धन की कमी!

Trigrahi Yog 2023 वैदिक ज्योतिष में त्रिग्रही योग को बेहद महत्वपूर्ण और दुर्लभ माना जाता है. त्रिग्रही योग तब बनता है जब तीन ग्रह एक ही समय में एक ही राशि में स्थित हों. इस बार यह योग शनि की राशि कुंभ में बनने जा रहा है. 27 फरवरी 2023 को शाम 4 बजकर 33 मिनट पर बुध के कुंभ राशि में गोचर करने से त्रिग्रही योग बनेगा, जहां शनि पहले से ही मौजूद हैं. इस त्रिग्रही योग का सभी बारह राशियों पर किसी न कोई न कोई प्रभाव जरूर बनेगा. हालांकि, तीन ऐसी राशियां हैं जिन्हें इस योग से शुभ फल प्राप्त होंगे.

वृष राशि
वृष राशि के जातकों के लिए त्रिग्रही योग काफी अनुकूल साबित होने की संभावना है. इस दौरान आपको कार्यक्षेत्र में शीर्ष अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा. यह योग वृश राशि के जातकों के लिए शुभ रहेगा और भाग्य का साथ मिलेगा. व्यवसाय से जुड़े लोगों को बहुत लाभ होगा और जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन्हें नौकरी मिल जाएगी.

मिथुन राशि
कुंभ राशि में बनने वाला त्रिग्रही योग मिथुन राशि वालों के लिए शुभ रहने वाला है. भाग्य हर मोड़ पर आपका साथ देगा. इस दौरान कोई नया काम शुरू करना फायदेमंद रहेगा. विदेश में छुट्टियां बिताने का अवसर मिलेगा. इन लोगों का ज्यादातर समय ध्यान करने में व्यतीत हो सकता है.

वृश्चिक राशि
ग्रहों की यह अनूठी स्थिति वृश्चिक राशि वालों के लिए लाभदायक रहेगी. सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. नई संपत्ति या वाहन खरीदने के योग बनते हुए दिख रहे हैं. व्यापार के लिए भी यह समय बहुत अच्छा है. इस राशि के जातकों को अपनी माता के स्वास्थ्य का अतिरिक्त ध्यान रखना होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Thrusday Remedies: आर्थिक तंगी से परेशान हैं तो गुरुवार को करें ये उपाय, चमक जाएगी सोई किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़