Vastu Tips: घर के बेडरूम में लगाएं ये खास तस्वीर, पति-पत्नी के बीच बढ़ेगा प्यार

Vastu Tips: वास्तु शास्त्र में राधा कृष्ण की तस्वीर को बहुत ही शुभ माना जाता है. अगर आप शादीशुदा हैं और अपनी शादीशुदा जिंदगी में प्यार लाना चाहते हैं तो अपने घर में राधा कृष्ण की तस्वीर जरूर लगाएं.

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Dec 9, 2022, 11:53 AM IST
  • बेडरूम में लगाएं ये तस्वीर
  • पति-पत्नी के बीच बढ़ेगा प्यार

ट्रेंडिंग तस्वीरें

Vastu Tips: घर के बेडरूम में लगाएं ये खास तस्वीर, पति-पत्नी के बीच बढ़ेगा प्यार

नई दिल्ली. हर कोई अपने जीवन और घर में सुख-शांति चाहता है. इसके लिए व्यक्ति दिन-रात मेहनत करता है, लेकिन अगर आप वास्तु शास्त्र के अनुसार काम नहीं करते हैं तो यह सारी मेहनत बेकार चली जाती है. घर में सही वास्तु का होना बहुत जरूरी है. इस बात का ध्यान रखें कि किस दिशा में कौन सी चीज रखनी चाहिए.

घर का वास्तु दोष भी पति-पत्नी के बीच दूरियां बढ़ा सकता है. अगर आप गलत दिशा में सो रहे हैं या बेड को गलत दिशा में लगाया है तो यह वास्तु दोष का कारण बन सकता है. शास्त्रों में पति-पत्नी के रिश्ते को मजबूत करने के लिए कुछ उपाय बताए गए हैं. 

अगर आप शादीशुदा हैं और अपने जीवन में प्रेम का रस घोलना चाहते हैं तो अपने घर में राधा कृष्ण की तस्वीर लगाएं. वास्तु विज्ञान में राधा कृष्ण की तस्वीर को बहुत ही शुभ माना जाता है. इसके साथ ही इन्हें प्यार का प्रतीक भी माना जाता है. राधा कृष्ण की तस्वीर लगाने से कई तरह के वास्तु दोष दूर हो जाते हैं. 

वास्तु शास्त्र के अनुसार, बेडरूम में राधा कृष्ण की तस्वीर लगाने से पति-पत्नी के बीच प्यार बढ़ता है और वैवाहिक संबंधों में पैदा कलह दूर हो जाती है. अगर आप अविवाहित महिला या पुरुष हैं तो यह उपाय आपको प्यार करने वाला जीवन साथी देने में मदद कर सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- सपने में कुत्ते को रोते हुए देखना शुभ या अशुभ, जानें क्या कहता है स्वपन शास्त्र

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़