Rajasthan: बारां में दो नाबालिग बहनों से दुष्कर्म, विपक्षी दलों ने साधी चुप्पी

सियासत में विपक्षी दल हमेशा उन्हीं विषयों को वरीयता देते हैं जिसमें उन्हें राजनीतिक लाभ मिलने की उम्मीद होती है. राहुल और प्रियंका गांधी हाथरस पर तो खुलकर बोल रहे हैं लेकिन राजस्थान के बारां में हुए दुष्कर्म पर एक शब्द नहीं बोला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 1, 2020, 02:15 PM IST
    • नाबालिग लड़कियों से दरिंदों ने किया तीन दिन तक सामूहिक दुष्कर्म
    • राजस्थान पुलिस की भारी लापरवाही उजागर
Rajasthan: बारां में दो नाबालिग बहनों से दुष्कर्म, विपक्षी दलों ने साधी चुप्पी

जयपुर: देश भर में सभी विपक्षी पार्टियां हाथरस में हुए भयानक दुष्कर्म और हत्या पर उत्तरप्रदेश (Uttarpeadesh) सरकार को निशाने पर ले रहे हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हाथरस जा रहे हैं लेकिन कांग्रेस शासित राजस्थान के बारां में नाबालिग बहनों के साथ हुई बर्बरता पर दोनों नेताओं ने चुप्पी साध रखी है. बारां दुष्कर्म पर कांग्रेस में सन्नाटा छाया हुआ है.

नाबालिग लड़कियों से दरिंदों ने किया तीन दिन तक सामूहिक दुष्कर्म

आपको बता दें कि 18 से 21 सितंबर तक दरिंदों ने दोनों नाबालिग लड़कियों को कोटा, जयपुर और अजमेर तक ले गए. जहां दोनों के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. आरोपियों ने नाबालिग लड़कियों को पुलिस के सामने कुछ बोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी. इस दौरान लड़कों के पकड़े जाने के बावजूद उन्हें छोड़ दिया गया. वहीं, लड़कियों को सखी केंद्र भेजा गया.

क्लिक करें- UP के Balrampur में Hathras जैसी घटना, गैंगरेप कर दलित युवती की कमर तोड़ी ! मौत

राजस्थान पुलिस की भारी लापरवाही उजागर

दुष्कर्म की इस दर्दनाक घटना ने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार और राजस्थान पुलिस की कार्यशैली बेनकाब कर दी. इस केस में पुलिस की भारी लापरवाही सामने आई है. नाबालिग लड़कियों का कहना है कि बारां के दो लड़के हमें 18 सितंबर को देर रात बहला-फुसला कर ले गए थे.  इसके बाद कोटा, जयपुर और अजमेर में रेलवे स्टेशन के पास सुनसान जगहों पर दोनों लड़कों ओर उनके अन्य साथियों ने तीन दिन गलत काम किया.

पुलिस की बेशर्मी से सरकार भी शर्मसार

अहम बात ये है कि इतनी वीभत्स घटना को पुलिस ने ये कहकर नकार दिया है कि लड़कियों के साथ बलात्कार हुआ ही नहीं है. पुलिस हेडक्वार्टर ने बयान जारी करके बारां में 2 नाबालिग बालिकाओं के साथ दुष्कर्म के आरोपों का खंडन किया.  पुलिस का दावा है कि दोनों बालिकाओं ने अपने 164 के बयानों में किया स्पष्ट कि उनके साथ रेप नहीं हुआ. इस मुद्दे पर बेशर्म कांग्रेस ने चुप्पी साध रखी है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़