Love Jihad, एसिड अटैक और नाबालिग लड़की: यूपी के जिहादियों को नहीं है कानून का खौफ?

योगी'राज' में जिहादियों को सबक सिखाने वाला कानून लाया गया. इसके बावजूद रोहिल खान नाम के एक दरिंदे ने घर में घुसकर एक 16 साल की नाबालिग पर एसिड फेंक दिया, जिससे लड़की की हालत नाजुक बनी हुई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 22, 2021, 07:23 PM IST
  • हापुड़ में 16 साल की लड़की पर एसिड अटैक
  • दरिंदे ने घर में घुसकर लड़की पर एसिड फेंका
  • जिहादी रोहिल खान को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Love Jihad, एसिड अटैक और नाबालिग लड़की: यूपी के जिहादियों को नहीं है कानून का खौफ?

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में लव जिहादियों को उनकी करतूतों की सजा देने वाला कानून आ चुका है, लेकिन इसके बावजूद हापुड़ में एक मजहबी दरिंदे ने एक नाबालिग लड़की को अपने जुर्म का शिकार बना दिया.

मजहबी भेड़िये ने लड़की पर फेंका एसिड

हापुड़ में 16 साल की एक लड़की पर रोहिल खान नाम के एसिड फेंक दिया. इस दिल दहला देने वाले वारदात के बारे में जानकर हर कोई सन्न रह गया आपको तफसील से समझाते हैं.

दरअसल, सिंभावली इलाके के एक घर में काम कर रही लड़की इस दरिंदे ने अचानक हमला कर दिया. रोहिल खान ने दीवार लांघकर घर में घुस गया और एसिड से भरी बोतल से लड़की पर अटैक कर दिया, जिससे लड़की गंभीर रूप से झुलस गई.

प्रत्यक्षदर्शिंयों ने इसे लव जिहाद का मामला बताया है. इस वारदात के बाद डॉक्टरों ने लड़की को मेरठ के लिए रेफर कर दिया है. फिलहाल पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है.

रोहिल खान को पुलिस ने दबोचा

लड़की पर एसिड फेंकने के मुख्य आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है. जिसने घर में घुसकर युवती पर एसिड फेंका था. हापुड़ पुलिस ने ट्वीट करके इस कार्रवाई की जानकारी साझा की है.

इसके साथ ही हापुड़ पुलिस ने एक दूसरा वीडियो भी साझा किया, जिसमें आरोपी रोहिल को साफ-साफ देखा जा सकता है.

उत्तर प्रदेश में लव जिहाद करने वालों के खिलाफ कानून बन चुका है, इसके बावजूद अपराधी बेखौफ ऐसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.

"Love जिहाद को बढ़ावा देने वाले सुधर जाए, वरना राम नाम सत्य होगा"

जिहादियों सावधान! UP में मजहबी कांड किया तो 10 साल की जेल और..

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़