केरल सोना तस्करीः केंद्रीय राज्य मंत्री ने की दिल्ली में भूखड़ताल

दिल्‍ली में केंद्रीय मंत्री भूखहड़ताल पर बैठे नजर आए. विदेश मंत्री और संसदीय कार्य वी. मुरलीधरन इस मामले के खिलाफ मोर्चा खोल लिया है. केंद्रीय राज्‍य मंत्री मुरलीधरन केरल के बहुचर्चित गोल्‍ड स्‍मगलिंग केस को लेकर राज्‍य के मुख्‍यमंत्री पिनराई विजयन के इस्‍तीफे को लेकर एक दिन की भूख हड़ताल की है.

केरल सोना तस्करीः केंद्रीय राज्य मंत्री ने की दिल्ली में भूखड़ताल

नई दिल्लीः केरल में सामने आई सोने की तस्करी का मामला अभी तक गर्म बना हुआ है. मामले को लेकर विपक्ष लगातार हमलावर और सीधे-सीधे केरल के सीएम को जिम्मेदार ठहरा रहा है. एक अधिकारी की संलिप्तता और कई तार सीधे प्रदेश की सरकार से जुड़े होने के कारण सीएम पी विजयन का इस्तीफा मांगा जा रहा है. रविवार को इसके लिए भूख हड़ताल भी हुई. 

केंद्रीय राज्य मंत्री ने की भूख हड़ताल
जानकारी के मुताबिक, दिल्‍ली में केंद्रीय मंत्री भूखहड़ताल पर बैठे नजर आए. विदेश मंत्री और संसदीय कार्य वी. मुरलीधरन इस मामले के खिलाफ मोर्चा खोल लिया है. केंद्रीय राज्‍य मंत्री मुरलीधरन केरल के बहुचर्चित गोल्‍ड स्‍मगलिंग केस को लेकर राज्‍य के मुख्‍यमंत्री पिनराई विजयन के इस्‍तीफे को लेकर एक दिन की भूख हड़ताल की है.

कई बार लाया गया था सोना
अब तक की जानकारी के मुताबिक, केरल के सोना तस्करी मामले में में दो आरोपियों, स्वप्ना सुरेश और संदीप नायर को राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने 11 जुलाई को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया था. एनआईए ने इससे पहले कहा था कि मामले के सिलसिले में गिरफ्तार किए गए आरेापियों ने देश में और खासतौर पर केरल में कई बार विदेशों से विभिन्न हवाईअड्डों और बंदरगाहों के जरिये भारी मात्रा में सोना लाया था.

 

विकास दुबे का आर्थिक साम्राज्य नष्ट करने के लिए यूपी सरकार ने मांगी ED की मदद

दिल्ली का शातिर ठग अकरम गिरफ्तार, विदेशी राजनयिक को बनाया था शिकार