गोरखपुर: अपहरण करके बच्चे की हत्या, पांचों आरोपियों पर रासुका लगाने की तैयारी

उत्तरप्रदेश में अपहरण और हत्याओं की अनेक घटनाओं ने लोगों को डरा दिया है और यूपी पुलिस सीएम योगी की अपेक्षाओं पर खरी उतरने में नाकाम हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2020, 11:44 AM IST
    • अपहरण करके बच्चे की हत्या
    • पांचों आरोपियों पर रासुका लगाने की तैयारी
गोरखपुर: अपहरण करके बच्चे की हत्या, पांचों आरोपियों पर रासुका लगाने की तैयारी

लखनऊ: यूपी पुलिस की कार्यशैली पर कई दिनों से लोग प्रश्न चिन्ह खड़े कर रहे हैं. हाल के दिनों में कानून व्यवस्था को तार तार करने वाली अनेक भयानक घटनाएं हुईं. कानपुर में लैब अस्सिटेंट का अपहरण करके उसकी हत्या कर दी गयी थी. इस घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया था. अब गोरखपुर में हृदय विदारक घटना हुई.

बच्चे का किडनैप करके की हत्या

गोरखपुर में किडनैपरों ने एक करोड़ के लिए एक नाबालिग को अगवा कर मार डाला. इस मामले पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आरोपियों पर एनएसए लगाने की तैयारी कर ली गई है.पांचवीं में पढ़ने वाला बलराम गुप्ता रविवार दोपहर 12 बजे घर से खाना खाने के बाद दोस्तों के साथ खेलने गया था.

गौरतलब है कि इसी दिन तीन बजे एक फोन कॉल से पूरा घर हिल गया. अपहरणकर्ताओं ने बच्चे का अपहरण कर लिया और एक करोड़ रुपये की फिरौती की मांग की.  

रासुका लगाकर कार्रवाई करने की तैयारी में योगी सरकार

क्लिक करें- भारत का शौर्य: चीन और पाकिस्तान से तनाव के बीच अबूधाबी पहुंचे राफेल विमान

उत्तरप्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुलिस पर बहुत नाराज हैं और उन्होंने लापरवाह पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने का आदेश दिया है. इसके साथ ही सभी आरोपियों पर रासुका लगाकर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ट्रेंडिंग न्यूज़