नहीं बना पाया पसंद का खाना तो फावड़े से कर दी दोस्त की हत्या

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में हत्या का ऐसा वाकया सामने आया है जहां एक दोस्त की हत्या सिर्फ इस वजह से कर दी कि वो उसकी पसंद का खाना नहीं बना पाया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 3, 2021, 07:53 PM IST
  • मुंबई में पसंद का खाना न बना पाने के कारण एक दोस्त ने दूसरे की हत्या कर दी.
  • दहिसार इलाके में हुई है ये घटना, आरोपी हिरासत में.
नहीं बना पाया पसंद का खाना तो फावड़े से कर दी दोस्त की हत्या

मुंबई: क्या आपने कभी सोचा है कि अगर किसी की पसंद का खाना नहीं बना पाए तो आपको अपनी जान से हाथ धोना पड़े. ऐसी ही एक वाकया मुंबई तके दहिसार इलाके में सामने आया है जहां एक निर्माणाधीन इमारत में काम करने वाले एक युवक ने अपने साथी की इसी वजह से हत्या कर दी और एक को घायल कर दिया. 

ये घटना मुंबई के दहिसार इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत में सोमवार को हुई. बाद में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. शुरुआती छानबीन के बाद पुलिस ने बुधवार को बताया कि पसंद का भोजन नहीं बना पाने के कारण आरोपी ने अपने मित्र से झगड़ा किया। इसके बाद आरोपी ने अपने मित्र के सिर पर कथित तौर पर फावड़े से हमला कर दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: सोलह श्रृंगार करके पति के साथ की आत्महत्या, एक फंदे से लटका दंपत्ति का शव

उन्होंने ये भी बताया, आरोपी ने बीच बचाव करने आए एक अन्य कामगार पर भी हमला किया। इस हमले में दूसरा कामगार भी घायल को गया, उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़