फरीदाबाद में 2-3 दिन तक रुका था विकास दुबे, पढ़ें 3 पुख्ता सबूत

विकास दुबे नाम का डरपोक अपराधी बिल में छिपकर बैठा है. 8 पुलिसकर्मियों का हत्यारा भागा-भागा फिर रहा है, इस बीच पुख्ता सबूत हाथ लगे हैं जिससे ये सिद्ध होता दिख रहा है कि विकास दुबे 2 से 3 दिनों तक हरियाणा के फरीदाबाद में रुका था.

फरीदाबाद में 2-3 दिन तक रुका था विकास दुबे, पढ़ें 3 पुख्ता सबूत

नई दिल्ली: हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की तलाश में एक साथ 6 राज्यों में अभियान चलाया जा रहा है. खबर है कि विकास दुबे फरीदाबाद में देखा गया है. जहां से उसके 3 साथी गिरफ्तार किया गये हैं. विकास दुबे 2 से 3 दिनों तक रुका रहा इस इस खबर पर मुहर लगाने वाले तीन पुख्ता सबूत के बारे में पढ़िए.

सबूत नंबर 1). फरीदाबाद में हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे दिखा

8 पुलिसकर्मियों का हत्यारा और खूंखार अपराधी विकास दुबे भागता-भागता फिर रहा है. इस बीच विकास दुबे की एक तस्वीर सामने आई है. बताया जा रहा है कि ये तस्वीर हरियाणा के फरीदाबाद की है.

इस तस्वीर को देखिए और समझिए, बीती रात से ही 6 राज्यों की पुलिस विकास दुबे की तलाश कर रही है. सवाल तो ये है कि आखिरकार विकास दुबे यूपी क्रॉस करके हरियाणा कैसे पहुंच गया.

सबूत नंबर 2). साथी प्रभात के पास से पुलिस का पिस्टल बरामद

फरीदाबाद की स्पेशल क्राइम टीम में अब तक 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ़्तार 3 लोगों में से 1 कानपुर वारदात में शामिल था. इस दौरान एक शख्स जिसका नाम कार्तिकेय उर्फ प्रभात है, उसकी भी गिरफ्तारी हुई है. प्रभात गोलीकांड में विकास दुबे के साथ था. प्रभात से 4 हथियार बरामद हुए हैं, जिनमें से 2 सरकारी पिस्टल यूपी पुलिस की हैं.

सबूत नंबर 3). फरीदाबाद के एक होटल में रुका था विकास दुबे

जानकारी के अनुसार विकास दुबे फरीदाबाद के एक होटल में रुका था. आपको बता दें कि Oyo होटल के अलावा विकास दुबे नहर पार के न्यू इंदिरा कॉलोनी में अपने कुछ दूर के रिश्तेदारों के यहां रुका था.

इस जानकारी पर मुहर लगाने के लिए एक और तार जुड़ते ये दिख रहे हैं कि बीते 2 दिन पहले ही ज़ी हिन्दुस्तान ने ये खुलासा किया था कि विकास दुबे दिल्ली के किसी कोर्ट में आत्मसमर्पण कर सकता है. ऐसे में विकास दुबे का फरीदाबाद में दिखना इस बात को साबित करती है.

विकास दुबे के बॉडीगार्ड का खात्मा

वहीं यूपी के हमीरपुर में विकास का बॉडीगार्ड मारा गया है. बॉडीगार्ड अमर कानपुर वारदात में शामिल था. जनपद हमीरपुर में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान विकास दुबे के साथी अमर दुबे को मार गिराया. हमीरपुर के मौदहा में मुठभेड़ के दौरान सुबह लगभग 4:00 बजे एनकाउंटर हुआ.

इसके अलावा चौबेपुर पुलिस ने विकास के 1 साथी को गिरफ्तार किया है. कानपुर में मुठभेड़ के बाद विकास दुबे का एक और साथी श्यामू बाजपेई गिरफ्तार गिरफ्तार हो गया है. चौबेपुर पुलिस ने श्यामू बाजपेई को गिरफ्तार किया है जो 25000 का इनामी है.

इसे भी पढ़ें: पुलिस को चकमा देने के लिए साइकिल चलाकर खेतों के रास्ते से भागा था 'कातिल' विकास दुबे

बता दें, अलावा चौबेपुर थाने के सभी पुलिसकर्मी लाइन हाजिर किया गया है. डीआईजी अनंत देव को भी एसटीएफ से हटाया गया है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच भी तलाशी अभियान में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें: यूपी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, विकास दुबे के करीबी अमर दुबे का एनकाउंटर

इसे भी पढ़ें: क्या हरियाणा में छिपा है विकास दुबे, देर रात तक होती रही पकड़ने की कोशिश