Bengal Election: शाह-योगी की जोड़ी का प्रचंड प्रहार, कहा- 'दीदी को डर लग रहा है'

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (Bengal Assembly Election) के लिए भाजपा (BJP) ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. अमित शाह (Amit Shah) और योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने दीदी के गढ़ में हुंकार भरी और बड़ी चुनौती दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 25, 2021, 11:43 PM IST
  • ममता बनर्जी के खिलाफ शाह-योगी का मोर्चा
  • योगी ने कहा- भगवा कपड़ों से दीदी को डर लगता है
Bengal Election: शाह-योगी की जोड़ी का प्रचंड प्रहार, कहा- 'दीदी को डर लग रहा है'

बंग की जंग में शाह-योगी की जोड़ी ने ममता बनर्जी पर प्रचंड प्रहार किया. अमित शाह बोले अबकी बार बंगाल में परिवर्तन की आंधी है, तो योगी ने कहा कि भगवान राम और भगवा कपड़ों से दीदी को डर लगता है.

बीजेपी की स्कीम Vs टीएमसी के स्कैम

बंगाल के पुरुलिया में अमित शाह (Amit Shah) ने जनसभा की. इस मौके पर उन्होंने कहा कि अगर आपको स्कीम चाहिए तो बीजेपी को वोट दें और अगर अगर स्कैम चाहिए तो दीदी को वोट दें.

पूर्वी मेदिनापुर से अमित शाह का दीदी पर प्रहार

अमित शाह ने कहा कि ममता दीदी को घुसपैठिए पसंद हैं. घुसपैठियों में दीदी को वोट बैंक दिखता है. बीजेपी सरकार बनाएं, परिंदा भी पर नहीं मारेगा. घुसपैठिए बंगाल के गरीबों का हक मार लेते हैं.

नंदीग्राम में सीएम योगी ने भरी हुंकार

ममता के गढ़ नंदीग्राम से योगी ने हुंकार भरी. उन्होंने कहा कि दीदी जय श्रीराम के जयकारों को नहीं रोक सकेंगी. 2 मई के बाद TMC के गुंडों को ढूंढ ढूंढ कर बीजेपी सरकार सलाखों के पीछे भेजेगी. गुंडों का भय दिखाकर डराने की कोशिश की जा रही है. बदलाव के लिए पूरा बंगाल वोट करेगा.

ममता के गढ़ नंदीग्राम से योगी ने हुंकार भरी और कहा कि 'बंगाल ने आजादी की लड़ाई को आवाज दी. ममता ने बंगाल की आवाज़ को दबा दिया. शुवेंदु अधिकारी जैसे युवाओं का साथ दें. परिवर्तन के अभियान में साथ आएं.'

नंदीग्राम में योगी ने जय श्रीराम का दिया नारा

उन्होंने कहा कि 35 दिनों के बाद TMC के गुंडों की उलटी गिनती शुरू होगी. दीदी को भगवान राम और भगवा कपड़ों से डर लगता है. ममता बनर्जी श्रीराम से बैर रखती हैं. श्रीराम से बैर रखने वाले बर्बाद हो जाते हैं. राम मंदिर आंदोलन में बंगाल का भी योगदान है.

इसे भी पढ़ें- TMC नेता का देश तोड़ने वाला बयान, 'हिन्दुस्तान में 4 पाकिस्तान बन जाएगा'

दीदी के भाषणों पर पाबंदी की मांग

बीजेपी ने चुनाव आयोग से की ममता के भाषणों पर पाबंदी की मांग की है. भाजपा ने कहा है कि रोक नहीं लगी तो बंगाल में हिंसा हो सकती है. ममता तिलक-भगवा का विरोध कर सांप्रदायिक सियासत कर रही हैं.

पश्चिम बंगाल के चुनावी रण में आज पहले चरण के प्रचार का अंतिम दिन था. शाम 5 बजे चुनाव प्रचार थम गया. चुनावी रैलियों में सभी पार्टियों के नेताओं ने अपना दम दिखाया.

इसे भी पढ़ें- Assembly Election: पहले चरण की वोटिंग के लिए खत्म हुआ प्रचार, 27 तारीख का इंतजार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़