Bengal Election 2021: Pawri Mood में जेपी नड्डा बोले-परिवर्तन की तैयारी हो रही है

पं. बंगाल में चुनावी तैयारियों में जुटी BJP भी अभी से Pawri Mood में दिख रही है. रैली के दौरान BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा का ‘ये हमारी Pawri Ho Rhi Hai’ की तरह दिया गया भाषण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2021, 03:10 PM IST
  • कपिल मिश्रा, तजिंदर पाल सिंह बग्गा और बीजेपी के कई नेताओं ने शेयर किया वीडियो
  • बंगाल चुनाव की तारीख आने से पहले इंटरनेट सनसनी बने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा
Bengal Election 2021: Pawri Mood में जेपी नड्डा बोले-परिवर्तन की तैयारी हो रही है

कोलकाता: पं. बंगाल में शुक्रवार शाम को चुनाव तारीख आने वाली है, लेकिन इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोशल मीडिया सेंशेसन बन गए हैं.  नड्डा गुरुवार को पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना में जिले में थे और एक रैली को संबोधित कर रहे थे. यहां उन्होंने कहा ये बंगाल 'ये बंगाल की प्रबुद्ध जनता है, ये हम सब हैं और बंगाल में परिवर्तन की तैयारी हो रही है.'

जेपी नड्डा का भाषण हो रहा वायरल

पिछले दिनों एक पाकिस्तानी लड़की की वायरल वीडियो पर खूब मीम बने और सोशल मीडिया पूरी तरह Pawri mood में रंग गया. पं. बंगाल में चुनावी तैयारियों में जुटी BJP भी अभी से Pawri Mood में दिख रही है. रैली के दौरान BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा का ‘ये हमारी पावरी हो रही है’ की तरह दिया गया भाषण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को बीजेपी नेता कपिल मिश्रा, तजिंदर पाल सिंह बग्गा और बीजेपी के कई नेताओं ने शेयर किया है. 

सोशल मीडिया पर छाया Pawri Ho Rhi

इस वक्त सोशल मीडिया पर Pawri Ho Rhi Hai मीम Fog से भी ज्यादा चल रहा है. पिछले दिनों इस मीम को सेलिब्रिटी, Student, ऑफिस जाने वाले और अन्य आम से लेकर खास लोग इंन्ज्वाय करते नजर आए थे. UP Police ने तो दो वीडियो इस पर बनाए थे. देर रात पार्टी करने वालों और लड़कियों से छेड़खानी करने वालों को चेतावनी देने के लिए पुलिस ने Pawri मीम का इस्तेमाल किया था. 

Pawri Mood में UP Police

यूपी पुलिस ने Twwet किया था. ये हम हैं. ये छेड़खानी करने वाले हैं और ये हमारी इनके साथ  Pawri ho rahi hai. इस सीन को क्रियेट करने के लिए पुलिस ने बॉलीवुड फिल्म सिंहम के सीन का Use किया था. सीन में सिंहम यानी कि अजय देवगन फिल्म की लीड एकट्रेस काजल अग्रवाल का दुपट्टा छीन लेने वाले गुंडे की धुनाई करते दिख रहा है.

इसके अलावा आखिरी सीन में पुलिस ने कई गुंडों की गिरफ्तारी दिखाई थी.  लेट नाइट पार्टी करने वालों के लिए पुलिस ने कहा है कि अगर आपको रात में पार्टी करने वाले लोगों से परेशानी है तो ‘ये हम हैं और ये हमारी कार है, अगर लेट नाइट Pawri आपको डिस्टर्ब कर रही है तो ये हमारा नंबर 112 है.’

यह भी पढ़िएः Pawri ho rahi hai Mood में UP Police, छेड़छाड़ करने वालों को ऐसे चेताया

स्वास्थ्य मंत्रालय ने भी बनाया मीम
भारत में कोरोना वायरस के खिलाफ टीकाकरण की जागरूकता के लिए भी स्वास्थ्य मंत्रालय ने अनूठा तरीका अपनाया है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो ‘ये हमारी पावरी हो रही है’ की तर्ज पर स्वास्थ्य मंत्रालय ने एक पोस्टर बनाकर लिखा-ये हम हैं, ये कोविड की वैक्सीन है और ये हमारा टीकाकरण हो रहा है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़