BJP कोर कमेटी की बैठक जारी, नड्डा-शाह कर रहे हैं मंथन, कई राज्यों के प्रत्याशियों पर चर्चा

राज्यों के चुनाव प्रभारी, सह चुनाव प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश संगठन महासचिव सहित कोर कमेटी के अन्य महत्वपूर्ण नेता भी अपने-अपने राज्य के अनुसार बैठक में शामिल होंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 6, 2024, 06:51 PM IST
  • नड्डा-शाह कर रहे हैं बैठक.
  • कई राज्यों की कोर कमेटी से चर्चा.
BJP कोर कमेटी की बैठक जारी, नड्डा-शाह कर रहे हैं मंथन, कई राज्यों के प्रत्याशियों पर चर्चा

नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव में प्रत्याशियों के चयन के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी की कोर कमेटी की बैठक जारी है. दिल्ली स्थित बीजेपी के राष्ट्रीय मुख्यालय में चल रही बैठक में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह प्रत्याशियों के चयन पर मंथन कर रहे हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक नड्डा और शाह को आज ओडिशा, कर्नाटक, हिमाचल प्रदेश, तमिलनाडु, तेलंगाना, हरियाणा, राजस्थान और महाराष्ट्र सहित विभिन्न राज्यों के कोर कमेटी के नेताओं के साथ अलग-अलग बैठक कर उम्मीदवारों के नामों के पैनल पर चर्चा करनी है.

ओडिशा की कोर कमेटी के साथ बैठक शुरू
इन राज्यों के चुनाव प्रभारी, सह चुनाव प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश संगठन महासचिव सहित कोर कमेटी के अन्य महत्वपूर्ण नेता भी अपने-अपने राज्य के अनुसार बैठक में शामिल होंगे. एक समचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक ओडिशा की कोर कमेटी के साथ दोनों वरिष्ठ नेताओं की बैठक शुरू हो चुकी है.

100 से ज्यादा प्रत्याशियों पर लग सकती है मुहर
राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कोविड पॉजिटिव होने के कारण वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़ सकते हैं. वहीं हरियाणा के मुख्यमंत्री और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री भी बैठक में शामिल होंगे. कहा जा रहा है कि  लोकसभा उम्मीदवारों की दूसरी सूची फाइनल करने के लिए बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की दूसरी बैठक 8 मार्च को हो सकती है, जिसमें पार्टी 100 से ज्यादा उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगा सकती है.

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनावः अमेठी में राहुल के नाम के ऐलान में देरी कांग्रेस को पड़ सकती है भारी? जानें वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़