शाहीन बाग पर बोले भाजपा सांसद, दिल्ली में कश्मीर दोहराना चाहते हैं ये लोग

शाहीन बाग प्रदर्शन पर बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि दिल्ली में कश्मीर जैसी आग लगाने की साजिश हो रही है. ये लोग वहां की तरह घरों में घुसकर बेटियों से रेप करेंगे और लोगों को मारेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2020, 12:31 PM IST
    • शाहीन बाग पर बोले भाजपा सांसद
    • दिल्ली में कश्मीर दोहराना चाहते हैं ये लोग
    • ये लोग बहन-बेटियों से करेंगे रेप- प्रवेश वर्मा
    • अनुराग ठाकुर ने दिया आपत्तिजनक बयान
शाहीन बाग पर बोले भाजपा सांसद, दिल्ली में कश्मीर दोहराना चाहते हैं ये लोग

दिल्ली: भाजपा ने पूरी तरह से दिल्ली चुनाव को शाहीन बाग के आस पास लाकर खड़ा कर दिया है. भाजपा के कई नेता इसे राष्ट्रवाद और देश की संप्रभुता से जोड़ रहे हैं तथा केजरीवाल को निशाने पर ले रहे हैं. पश्चिम दिल्ली से बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने शाहीन बाग की तुलना कश्मीर से कर दी। वर्मा ने तो यहां तक कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आई तो एक घंटे के भीतर शाहीन बाग को खाली करा दिया जाएगा। वर्मा ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के विवादित बयान का भी बचाव किया और कहा देश की जनता भी गद्दारों के साथ ऐसा ही सलूक चाहती है.

1 घंटे में खाली करा देंगे शाहीन बाग

प्रवेश वर्मा ने एक जनसभा में कहा कि अगर दिल्ली में भाजपा की सरकार बन जाती है तो एक घंटे में हम शाहीन बाग खाली करा देंगे. उन्होंने दावे से कहा कि ये बात नोट करके रख लेना, ये चुनाव छोटा-मोटा चुनाव नहीं है बल्कि ये देश में स्थिरता और एकता का चुनाव है. 11 तारीख को अगर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन गई तो एक घंटे के अंदर शाहीन बाग में एक भी आदमी दिखाई नहीं देगा. इसके अलावा प्रवेश वर्मा ने कहा कि अगर भाजपा की सरकार बनी तो मेरे संसदीय क्षेत्र में सरकारी जमीन पर जितनी मस्जिदें बनीं हैं वो सारी हटवा दूंगा.

अनुराग ठाकुर ने दिया आपत्तिजनक बयान

भाजपा नेता अनुराग ठाकुर हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर लोकसभा सीट से सांसद हैं और केंद्रीय मंत्री हैं. सोमवार को वह रिठाला में आयोजित भाजपा की एक रैली में संबोधन के लिए पहुंचे थे. यहां से विधानसभा सीच के लिए मनीष चौधरी भाजपा प्रत्याशी हैं. उन्होंने कथित रूप से नारा लगवाए कि- देश के गद्दारों को.. तो रैली में शामिल लोगों ने बोला कि 'गोली मारो .... को. इस विपक्ष लगातार उनको घेर रहा है.

ये भी पढ़ें- किसने बोला सरकार बनी तो 1 घंटे में खाली करा देंगे शाहीन बाग?

ये लोग बहन-बेटियों से करेंगे रेप- प्रवेश वर्मा

प्रवेश वर्मा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया भी कहते हैं कि मैं शाहीन बाग के साथ हूं। दिल्ली की जनता जानती है कि एक आग कुछ साल पहले कश्मीर में लगी थी। वहां कश्मीर पंडितों की बहन-बेटियों के साथ रेप हुआ था। उसके बाद वह आग यूपी, हैदराबाद, केरल में लगती रही. उन्होंने कहा कि शाहीन बाग के ये लोग आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहन-बेटियों को उठाएंगे, रेप करेंगे, उनको मारेंगे.

ये भी पढ़ें- रैली में अनुराग ठाकुर बोले- गोली मारो..... आयोग ने घेरा

ट्रेंडिंग न्यूज़