कर्नाटक में होगा खेला! विधायक का दावा- डिप्टी सीएम हो सकते हैं बीजेपी में शामिल

विधायक मुनिरत्ना ने कहा, ''हम उनके लिए अपने दरवाजे नहीं खोलेंगे, उन्हें कांग्रेस में ही रहने दें.'  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 23, 2024, 07:55 PM IST
  • जानिए क्या बोले बीजेपी विधायक
  • कांग्रेस पर लगाया ये आरोप
कर्नाटक में होगा खेला! विधायक का दावा- डिप्टी सीएम हो सकते हैं बीजेपी में शामिल

नई दिल्लीः कर्नाटक के भाजपा विधायक मुनिरत्ना ने शनिवार को दावा किया कि डिप्टी सीएम डी.के. शिवकुमार 40 कांग्रेस विधायकों के साथ भाजपा में शामिल होने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि शिवकुमार भाजपा में शामिल होने के लिए बेताब हैं और अगर पार्टी उनके लिए दरवाजा खोलती है तो वह दौड़ कर पार्टी में शामिल हो जाएंगे.

क्या बोले भाजपा विधायक
उन्होंने कहा, भाजपा को यह अच्छी तरह पता है, लेकिन पार्टी फिर भी शिवकुमार के लिए दरवाजे नहीं खोलेगी. विधायक मुनिरत्ना ने कहा, "शिवकुमार एक तरफ दावा कर रहे हैं कि वो भाजपा नेताओं को कांग्रेस पार्टी में शामिल करा रहे हैं. लेकिन, आश्चर्य इस बात का है वो खुद ही अपने समर्थकों के साथ हमारी पार्टी (भाजपा) में शामिल होना चाहते हैं."

क्यों खफा है शिवकुमार
मुनिरत्ना ने कहा कि सरकार में डिप्टी सीएम के चार और पद बनाने की मांग की जा रही है. ऐसे में शिवकुमार सोचते हैं कि उनके लिए कांग्रेस में रहने से अच्छा भाजपा में शामिल हो जाना ही है. विधायक मुनिरत्ना ने कहा, ''हम उनके लिए अपने दरवाजे नहीं खोलेंगे, उन्हें कांग्रेस में ही रहने दें.'

बता दें कि हाल ही में कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने दावा किया था कि प्रधानमंत्री मोदी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से डरते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी कलबुर्गी सहित कर्नाटक में 20 लोकसभा सीटें जीतने को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त है.

शिवकुमार ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया था कि पीएम मोदी विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खरगे से डरते हैं. इसलिए उन्होंने अपना चुनाव अभियान कर्नाटक के कलबुर्गी से शुरू किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी कलबुर्गी समेत कर्नाटक की 20 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़