'हम जीत रहे हैं और सरकार बीजेपी के नेतृतव में बनेगी'

झारखंड के निवर्तमान मुख्यमंत्री रघुवर दास ने ये भरोसा जताया है कि शुरुआती रुझान में भले ही भाजपा पीछे चल रही है, लेकिन प्रदेश में सरकार बीजेपी की ही बनेगी. 'हम जीत रहे हैं'

'हम जीत रहे हैं और सरकार बीजेपी के नेतृतव में बनेगी'

नई दिल्ली: झारखंड विधानसभा चुनाव के नतीजों के लिए मतगणना का दौर जारी है. इस बीच शुरुआती रुझानों में भारतीय जनता पार्टी पीछे चल रही है, इसके बावजूद रघुवर दास को जीत की उम्मीद है. झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 के परिणाम आने में कुछ ही देर बाकी है. मतगणना का दौर जारी है.

शुरुआती रुझानों पर क्या बोलें 'सरकार'?

शुरुआती रुझानों में भले ही भारतीय जनता पार्टी JMM-कांग्रेस गठबंधन से काफी पीछे चल रही है, लेकिन इसके बावजूद प्रदेश के निवर्तमान सीएम रघुवर दास को ये उम्मीद है कि सरकार उन्हीं के पार्टी की बनेगी. उन्होंने कहा कि ये अभी अभी रुझान है, अंतिम नहीं. मीडिया से बात करते हुए रघुवर ने ये भी कहा कि मैं शाम को प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा.

जब मीडिया ने उनसे ये पूछा कि विपक्षी पार्टी अपनी जीत के लिए जश्न मना रहे हैं, तो इसपर रघुवर दास ने कहा कि हर कोई जश्न मना सकता है, लोकतंत्र में हर किसी को अधिकार है. उन्होंने ये भी बताया कि पूर्वी क्षेत्र की बात करें तो वहा भाजपा के खिलाफ वोटिंग हुई है.

खुद को डैमेज करने की बात पर क्या बोलें रघुवर?

जब मीडिया ने उनसे ये सवाल किया कि सरयू राय ने क्या आपको पूर्वी जमशेदपुर सीट से डैमेज किया है? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि 'कौन किसको कितना डैमेज किया, ये रिजल्ट आ रहा है उसके बाद समझ में आ जाएगा.

भाजपा के नेतृत्व में बनेगी सरकार!

रघुवर दास ने ये भरोसा जताया कि हम जीत रहे हैं. अभी थर्ड राउंड ही चल रहा है और भाजपा के नेतृत्व में ही सरकार बनेगी.

इसे भी पढ़ें: झारखंड में भगवा झंडे की चमक पड़ी फिकी, महागठबंधन निकला तेज

रघुवर दास का दावा कितना सच्चा साबित होता है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. महज कुछ घंटों में नतीजों की तस्वीर सामने आ जाएंगी, जिसके बाद ये समझ में आ जाएगा कि प्रदेश की जनता ने किस पर भरोसा जताया है. रघुवर दास ने 5 साल तक जो काम किया वो लोगों को कितना पसंद आया, ये इन नतीजों में साफ हो जाएगा.

इसे भी पढ़ें: जंग-ए-झारखंड में आज नतीजों का दिन! यहां पढें: पल-पल का अपडेट