MCD Election 2022: सफाई कर्मचारियों के वेतन को लेकर मनीष सिसोदिया का बड़ा ऐलान, जानिए यहां

MCD Election 2022: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सोमवार को कहा कि अगर आम आदमी पार्टी (AAP) नगर निगम चुनाव जीतती है तो यह सुनिश्चित किया जाएगा कि सफाई कर्मचारियों के वेतन का भुगतान समय पर हो और संविदा कर्मचारियों को नियमित किया जाए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2022, 10:21 PM IST
  • सिसोदिया ने जनसभाओं को किया संबोधित
  • 'विकास कार्यों में तेजी लाने के लिए आप को चुनें'
MCD Election 2022: सफाई कर्मचारियों के वेतन को लेकर मनीष सिसोदिया का बड़ा ऐलान, जानिए यहां

नई दिल्लीः MCD Election 2022: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सोमवार को कहा कि अगर आम आदमी पार्टी (AAP) नगर निगम चुनाव जीतती है तो यह सुनिश्चित किया जाएगा कि सफाई कर्मचारियों के वेतन का भुगतान समय पर हो और संविदा कर्मचारियों को नियमित किया जाए. 

सिसोदिया ने जनसभाओं को किया संबोधित
सिसोदिया ने गोकलपुर, रोहतास नगर और शाहदरा विधानसभा क्षेत्रों में जनसभाओं को संबोधित किया. उन्होंने लोगों से दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) में भाजपा के 'कुशासन' को खत्म करने के लिए उनकी पार्टी को वोट देने का आग्रह किया. 

'विकास कार्यों में तेजी लाने के लिए आप को चुनें'
सिसोदिया ने कहा, 'अगर भाजपा और कांग्रेस के पार्षद चुने जाते हैं, तो वे अपना कार्यकाल लड़ते हुए बिता देंगे. विकास कार्यों में तेजी लाने के लिए लोगों को आप को चुनना होगा. सिर्फ आप पार्षद ही सारा काम करवा सकेगा.' 

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने महीनों तक सफाई कर्मचारियों के वेतन का भुगतान नहीं किया और दिल्ली को कूड़ा स्थल में बदल दिया. 

'संविदा कर्मचारियों को नियमित किया जाएगा'
उपमुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि कई सफाई कर्मचारी सेवानिवृत्त हो गए, लेकिन उनका वेतन अब भी लंबित है. उन्होंने वादा किया, 'अरविंद केजरीवाल की पार्टी के एमसीडी की सत्ता में आते ही सभी सफाई कर्मचारियों के वेतन संबंधी मुद्दों को सुलझा लिया जाएगा.' उन्होंने कहा, 'सभी सफाई कर्मचारियों को समय पर वेतन मिलेगा और सभी संविदा कर्मचारियों को नियमित किया जाएगा.' 

'बच्चों को अनपढ़ बनाए रखना चाहती है बीजेपी'
उन्होंने आरोप लगाया कि 'भाजपा बच्चों को अनपढ़ बनाए रखना चाहती है.' उन्होंने कहा, 'उन्हें गरीब बच्चों की पढ़ाई से भी दिक्कत है. इसलिए उन्होंने एमसीडी के स्कूलों की मरम्मत नहीं कराई और अब वे बेहद जर्जर स्थिति में हैं.' 

आप के एक और वरिष्ठ नेता राघव चड्ढा ने देवली में कहा कि भाजपा ने दिल्ली नगर निगम (MCD) को 'सबसे भ्रष्ट विभाग' बना दिया है. दिल्ली में चार दिसंबर को होने वाले नगर निगम चुनाव से पहले आप के वरिष्ठ नेताओं जैसे मनीष सिसोदिया, गोपाल राय, सुशील गुप्ता, राघव चड्ढा, कैलाश गहलोत, राज कुमार आनंद और पंजाब के मंत्री हरजोत बैंस ने नगर के विभिन्न हिस्सों में कई सभाएं कीं.

यह भी पढ़िएः VIDEO: मुस्लिम छात्र ने आतंकी के नाम से पुकारने पर प्रोफेसर की लगा दी 'क्लास', अब यूनिवर्सिटी ने लिया एक्शन

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़