ओम प्रकाश राजभर उड़ाएंगे कानून की धज्जियां? 'सरकार बनी तो बाइक ट्रिपलिंग पर नहीं होगा चालान'

अखिलेश की साइकिल पर सवार होने वाले ओम प्रकाश राजभर ने ये ऐलान किया है कि यदि उनके गठबंधन की सरकार बनती है, तो बाइक पर तीन सवारी बैठाकर चलाने की अनुमति होगी और इस पर कोई चालान नहीं कटेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 9, 2022, 03:01 PM IST
  • राजभर को कानून और नियमों की धज्जियां उड़ाने नें मजा आता है?
  • वोटरों को लुभाने के लिए कुछ भी बयान दे रहे हैं ओम प्रकाश राजभर
ओम प्रकाश राजभर उड़ाएंगे कानून की धज्जियां? 'सरकार बनी तो बाइक ट्रिपलिंग पर नहीं होगा चालान'

नई दिल्ली: अपनी बदजुबानी और पलटूराम की छवि के चलते मशहूर ओम प्रकाश राजभर ने अब यूपी की जनता से ऐसा वादा किया है, जिसके बारे में जानकर कोई भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएगा. जनाब ने उत्तर प्रदेश चुनाव की बढ़ती सरगर्मी को देखकर बिना हाथ-पैर की बातें और वादे करने शुरू कर दिए हैं.

सरकार बनी तो नहीं होगा ट्रिपलिंग पर चलान

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने जनता से अजीबो-गरीब वादा क‍िया है. अपने बयान में ओमप्रकाश राजभर ने कहा क‍ि उनकी सरकार बनने पर एक बाइक पर तीन लोग आराम से जा सकेंगे और उनका चालान भी नहीं होगा.

ओम प्रकाश राजभर ने कहा क‍ि ट्रेन में 70 सीट होती हैं 300 आदमी डिब्बे में बैठते हैं. फिर भी रेलगाड़ी का चालान नहीं होता है. 9 सवारी पर जीप पास होती है और 22 लोगों को लेकर जाती है, उस पर भी चालान नहीं होता है.

राजभर ने पूछा क्यों होता है बाइक का चालान?

ओपी राजभर ने कहा क‍ि मोटर साइकिल पर दो सवारी पास है. अगर गलती से उस पर तीन लोग बैठ जाते हैं, तो पुल‍िस उनका चालान कर देती है. ये चालान क्यों होता है? उन्‍होंने वादा करते हुए कहा क‍ि हमारी सरकार बनने के बाद बाइक पर 3 सवारी फ्री होगी. कोई चालान नहीं होगा.

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का प्रचार जोरों पर है. ऐसे में नेता वोटरों से लोकलुभावन और अजीबोगरीब वादे करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं. ओम प्रकाश राजभर ने ये बिना हाथ-पैर वाला बयान पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से दिया.

परिवारवाद के घोर समर्थक हैं ओम प्रकाश राजभर

आपको बता दें, राजभर कभी भाजपा की योगी सरकार में मंत्री हुआ करते थे. लेकिन विवादों का सिलसिला तबसे बढ़ता चला गया जब वो अपने मनमाफिक अधिकारियों का ट्रांसफर कराने की कोशिश करने लग गए. उन्होंने अपने परिवार के लोगों का भी ट्रांसफर करने के लिए योगी का दरवाजा खटखटाया.

योगी ने राजभर की एक नहीं सुनी यही पहली सीढ़ी थी भाजपा से राजभर के विवाद की शुरुआत होने की.. आपको बता दें, सुभासपा प्रमुख के बेटे को वाराणसी के शिवपुर सीट से टिकट मिला है.

इसे भी पढ़ें- ओमप्रकाश राजभर ने पेश की 'परिवारवाद की मिसाल', पिता-पुत्र दोनों लड़ेंगे चुनाव

इसमें कोई दो राय नहीं है कि ओम प्रकाश राजभर ने इशारों-इशारों में ये बता दिया कि उनकी सरकार आती है तो वो खुले तौर पर कानून की धज्जियां उड़ाएंगे. तभी तो उन्होंने ये बोल दिया कि 'सरकार बनी तो बाइक ट्रिपलिंग पर चालान नहीं होगा.'

इसे भी पढ़ें- ओमप्रकाश राजभर के कहने पर योगी ने नहीं किया था डीएम का तबादला, यहीं से शुरू हो गया विवाद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़