Bihar Election: छपरा में बोले PM Modi, 'UP जैसा होगा डबल युवराज का हाल'

बिहार विधानसभा चुनाव में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार बिहारवासियों के बीच में हैं. रविवार को PM Modi की पहली रैली छपरा में हुई.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 1, 2020, 11:59 AM IST
    • डबल इंजन वाली सरकार को चुनें- पीएम मोदी
    • छठ पूजा की तैयारी करों मां- पीएम मोदी
    • रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार बिहारवासियों के बीच में
Bihar Election: छपरा में बोले PM Modi, 'UP जैसा होगा डबल युवराज का हाल'

छपरा: बिहार में चुनाव प्रचार चरम पर है. पीएम मोदी की एंट्री होने के बाद विधानसभा चुनाव (Assembly Election) दिलचस्प हो गया है. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने NDA के लिए छपरा में जनसभा को संबोधित किया.

उन्होंने राहुल गांधी और तेजस्वी यादव का नाम लिए बगैर उनकी जोड़ी पर कटाक्ष किया. पीएम मोदी ने कहा कि बिहार में एक और विकास का डबल इंजन है तो दूसरी ओर डबल-डबल युवराज भी हैं. इनमें से एक डबल युवराज तो जंगलराज का युवराज है.

डबल इंजन वाली सरकार को चुनें- पीएम मोदी

छपरा की जनसभा में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि डबल इंजन वाली एनडीए सरकार, बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है, तो ये डबल-डबल युवराज अपने-अपने सिंहासन को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये डबल युवराज, बिहार के लिए नहीं सोच सकते, बिहार की जनता के लिए नहीं सोच सकते.

उन्होंने कहा कि यूपी में एक बार डबल युवराज काले कोट पहनकर बस के ऊपर चढ़कर लोगों के सामने हाथ हिला रहे थे.

छठ पूजा की तैयारी करों मां- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि दुनिया में आज कोई ऐसा नहीं है, जिसे कोरोना ने प्रभावित न किया हो, जिसका इस महामारी ने नुकसान न किया है. NDA की सरकार ने कोरोना की शुरुआत से ही प्रयास किया है कि वो इस संकटकाल में देश के गरीब, बिहार के गरीब के साथ खड़ी रहे.

पीएम ने कहा कि कोरोना के काल में किसी मां को ये चिंता करने की जरूरत नहीं है कि छठ पूजा को कैसे मनाएंगे. अरे मेरी मां! आपने अपने बेटे को दिल्ली मैं बैठाया है, तो क्या वो छठ की चिंता नहीं करेगा! मां! तुम छठ की तैयारी करो, दिल्ली में तुम्हारा बेटा बैठा है.

क्लिक करें- कांग्रेस का आरोप, "बिहार में हार की कगार पर खड़ी BJP पाकिस्तान की शरण में"

भोजपुरी में बोले पीएम मोदी

उल्लेखनीय है कि इस विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी की भोजपुरी बोली बहुत चर्चाओं में रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घर जनसभा में थोड़ा बहुत भोजपुरी बोली का प्रयोग जरूर किया है. पीएम मोदी ने भोजपुरी में कहा कि मोदी के वोट न देई त केकरा देई.

पीएम ने कहा कि उन्होंने एक वीडियो देखी है, जिसमें एक व्यक्ति एक बूढ़ी महिला से पूछ रहा है कि मोदी को क्यों वोट देंगी. पीएम ने कहा कि इस महिला ने दो टूक जवाब देते हुए कहा कि मोदी ने हमें नल दिया है, पेंशन दिया है, अनाज दिया है, सुरक्षा दी है, मोदी को वोट न देंगे तो किसको देंगे.

महागठबंधन पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा के लिए, एनडीए के लिए आपका ये प्रेम कुछ लोगों को अच्छा नहीं लग रहा. उनकी हताशा-निराशा, उनकी बौखलाहट, उनका गुस्सा अब बिहार की जनता बराबर देख रही है. जिसकी नजर हमेशा गरीब के पैसों पर हो, उसे कभी गरीब का दुख, उनकी तकलीफ दिखाई नहीं देगी.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़