Bihar Election: संकट में तेजस्वी, RJD नेता की हत्या के आरोप में FIR दर्ज

तेजस्वी यादव पर अपनी ही पार्टी RJD के दलित नेता की हत्या करवाने का आरोप लगा है. तेजस्वी यादव के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गयी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 5, 2020, 10:34 AM IST
    • RJD के दलित नेता शक्ति मालिक की हत्या
    • वीडियो जारी करके राजद नेताओं से खुद की जान को बताया था खतरा
    • तेजस्वी यादव पर FIR दर्ज
Bihar Election: संकट में तेजस्वी, RJD नेता की हत्या के आरोप में FIR दर्ज

पटना: बिहार चुनाव (Bihar Election) में एक अजब मोड़ आ गया है. जिन तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर इस बार RJD की उम्मीदें टिकी हैं वही एक बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं. तेजस्वी यादव पर अपनी ही पार्टी RJD के दलित नेता की हत्या करवाने का आरोप लगा है. तेजस्वी यादव के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गयी है.

RJD के दलित नेता शक्ति मालिक की हत्या

उल्लेखनीय है कि पूर्णिया में राजद के पूर्व नेता शक्ति मलिक की हत्या अपराधियों ने रविवार सुबह छह बजे घर में घुसकर कर दी गयी थी. शक्ति राजद के एससी-एसटी प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश सचिव भी रह चुके थे. उनकी पत्नी खुशबू देवी ने बताया कि सुबह में वह शक्ति और एक बच्चे के साथ घर में बैठी हुई थीं. घर का मुख्य दरवाजा बंद था और अंदर का दरवाजा खुला था और इसी दौरान अंदर घुसे नकाबपोश अपराधी दरवाजे पर खड़े होकर शक्ति पर गोलियां बरसाने लगे जिसमें उनकी मौत हो गयी.

क्लिक करें- UPPSC PCS Prelims 2020: 11 अक्टूबर को Exam, परीक्षा केंद्र में हुआ बदलाव

वीडियो जारी करके राजद नेताओं से खुद की जान को बताया था खतरा

आपको बता दें कि पूर्व राजद नेता के हत्‍या के पहले का एक ऑडियो और एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे कह रहे हैं कि मैं तेजस्‍वी यादव से मिलने गया था जहां पर उन्होंने अपने रसूख की धमकी दी थी. शक्ति मलिक ने वायरल ऑडियों में कहा है कि 'मुझसे टिकट के लिए 50 लाख रुपये मांगे गए.  मैंने मना किया तो तेजस्‍वी यादव जी ने मुझे धमकी दी कि तुम्‍हारी हत्‍या करा देंगे. मैं लालू यादव का बेटा हूं तुम मुझे नहीं जानते.

क्लिक करें- Bihar Election 2020: निशानेबाज श्रेयसी सिंह ने थामा BJP का दामन, लड़ सकती हैं चुनाव

तेजस्वी यादव पर FIR दर्ज

मृतक शक्ति मालिक की पत्नी खुशबू ने भी तेजस्‍वी यादव, तेज प्रताप यादव और अनिल साधु पर पति की हत्‍या का आरोप लगाया है. उन्‍होंने कहा कि पति को राजद से निकाल दिया गया था. परिजनों के आरोप पर पुलिस तेजस्वी यादव के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है और उन पर गिरफ्तारी की तलवार भी लटक रही है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़