कंगना रनौत पर टिप्पणी करने को लेकर कांग्रेस-बीजेपी में संग्राम, NCW के एक्शन के बाद हर ओर से घिरीं सुप्रिया श्रीनेत

भाजपा ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana ranaut) को मैदान में उतारा है. इस सीट पर कंगना को उतारने के बाद कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत द्वारा एक अभद्र पोस्ट की गई थी. अब इस पोस्ट को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. भाजपा इस पोस्ट को लेकर आक्रामक हो गई है.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Mar 26, 2024, 07:12 AM IST
कंगना रनौत पर टिप्पणी करने को लेकर कांग्रेस-बीजेपी में संग्राम, NCW के एक्शन के बाद हर ओर से घिरीं सुप्रिया श्रीनेत

नई दिल्ली: भाजपा ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana ranaut) को मैदान में उतारा है. इस सीट पर कंगना को उतारने के बाद कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत द्वारा एक अभद्र पोस्ट की गई थी. अब इस पोस्ट को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. भाजपा इस पोस्ट को लेकर आक्रामक हो गई है. तो वहीं अब राष्ट्रीय महिला आयोग हरकत में आ गया है. मिली जानकारी के मुताबिक महिला आयोग कंगना रानौत के खिलाफ की गई इस पोस्ट के लिए कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत पर कार्रवाई की मांग करेगा. पढ़िए खबर विस्तार से...

सुप्रिया श्रीनेत ने पोस्ट को लेकर दी सफाई
भारतीय जनता पार्टी ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को उतारा है. कंगना को टिकट मिलने के कुछ देर बार कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से कथित तौर पर कंगना रनौत के लिए अभद्र पोस्ट की गई थी. वहीं पोस्ट करने के कुछ ही देर बाद डिलीट भी कर दी थी. इस मामले में सुप्रिया श्रीनेत ने सफाई देते हुए कहा कि इनके इंस्टाग्राम अकाउंट का एक्सेस और किसी के पास चला गया था, इसी कारण यह पोस्ट की गई थी. 

निर्वाचन आयोग से संपर्क
पोस्ट को लेकर एनसीडब्ल्यू की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि वो निर्वाचन आयोग से संपर्क करेंगी. तजिंदर बग्गा द्वारा उठाए गए एक मुद्दे को लेकर रेखा शर्मा ने ट्वीटर पर अधिक जानकारी देते हुए ट्वीट किया कि कंगना रनौत आप एक योद्धा और चमकता सितारा हो. असुरक्षित महसूस करने वाले लोग घटिया हरकतें करते हैं. यूं ही चमकती रहिये, मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं. तजिंदर बग्गा निर्वाचन आयोग को पत्र लिख रही हूं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़