UP Election 2022: नोएडा में प्रचार के लिए आईं प्रियंका गांधी, बोलीं- यूपी में बदलाव तय

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में सभी राजनीतिक दलों ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में सोमवार को कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी नोएडा पहुंची. यहां उन्होंने जी मीडिया से खास बातचीत की.

Written by - Shivam Pratap | Last Updated : Jan 31, 2022, 06:24 PM IST
  • कांग्रेस प्रत्याशी के लिए प्रचार करने पहुंचीं प्रियंका
  • कहा- अपने लिए महिलाओं को आना होगा आगे
UP Election 2022: नोएडा में प्रचार के लिए आईं प्रियंका गांधी, बोलीं- यूपी में बदलाव तय

नई दिल्लीः UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में पहले चरण के मतदान के लिए महज नौ दिन का समय रह गया है. सभी राजनीतिक दलों ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. सोमवार को कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी नोएडा पहुंची. यहां उन्होंने जनसंवाद कार्यक्रम और डोर टु डोर कैंपेन किया. इस दौरान प्रियंका ने जी मीडिया के संवाददाता शिवम प्रताप से खास बातचीत की. 

कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक के लिए किया प्रचार
प्रियंका गांधी ने खास बातचीत में कहा कि यूपी में बदलाव तय है. लोग सत्ता परिवर्तन चाहते हैं. उन्होंने कहा कि नोएडा विधायक पंकज सिंह 5 साल से क्षेत्र से गायब रहे, लेकिन अब उनकी तस्वीरें बसों में दिखती हैं, जबकि यह लड़की पंखुड़ी नोएडा में रहती है. यहां के लोगों की समस्याओं को समझती है. सिर्फ चुनाव में ही नहीं इससे पहले भी लोगों के फोन उठाती है. उनके लिए उपलब्ध रहती है. आप देखिएगा ये जीतेगी क्योंकि यहां के लोग त्रस्त हो चुके हैं. 

'अपने लिए महिलाओं को आना होगा आगे'
कांग्रेस के कैंपेन 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' पर प्रियंका ने कहा, 'मैं कह रही हूं कि लड़कियों को साथ आने की जरूरत है. अन्य पार्टियां 50 प्रतिशत आबादी को मौका नहीं देती हैं. महिलाओं को अपने लिए आगे आना होगा.

सपा और भाजपा के द्विपक्षीय माहौल बनाने पर प्रियंका ने कहा कि वो बीते काफी समय से यूपी में लोगों के बीच संघर्ष कर रही हैं और आम जनता सब समझ रही है.

प्रियंका गांधी ने रविवार को यहां काली बाड़ी मंदिर में पूजा कर चुनावी कार्यक्रम की शुरुआत की. वह नोएडा सेक्टर 26 स्थित आरडब्ल्यूए में लोगों से मिलीं. 

मंदिर से चुनावी शुरुआत और एक महिला प्रत्याशी के लिए वोट मांगकर प्रियंका गांधी ने खास संदेश देने की कोशिश की है. नोएडा से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह भाजपा से विधायक हैं.

यह भी पढ़िएः ओमप्रकाश राजभर ने पेश की 'परिवारवाद की मिसाल', पिता-पुत्र दोनों लड़ेंगे चुनाव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़