100 कारीगरों की निगरानी में तैयार हुआ करीना कपूर का अनारकली सूट, डिजाइनर ने शेयर की डिटेल्स

Kareena Kapoor: हाल ही में मुंबई में दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया था. फंक्शन में कई सेलेब्रिटीज शामिल हुए थे जिसमें करीना कपूर खान भी थीं. इस दौरान एक्ट्रेस बेज कलर के अनारकली सूट में नजर आईं थी जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 22, 2024, 08:17 PM IST
    • करीना कपूर के लहंगे को 100 कारीगरों ने मिलके किया तैयार
    • सामने आई एक्ट्रेस के सूट की सारी डिटेल
100 कारीगरों की निगरानी में तैयार हुआ करीना कपूर का अनारकली सूट, डिजाइनर ने शेयर की डिटेल्स

नई दिल्ली: Kareena Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपने स्टाइल और फैशन के लिए जानी जाती हैं. बेबो अपने रेड कार्पेट से लेकर प्रेगनेंसी और कैजुअल लुक्स में कभी कोई कमी नहीं आने दी. एक्ट्रेस के चाहने वाले भी अक्सर  उनके लुक को कॉपी करते हैं. हाल ही में करीना एक ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं और उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. अब करीना के डिजाइनर ने ड्रेस को लेकर अहम जानकारी साझा की है.

करीना कपूर का अनारकली लुक

20 फरवरी की रात मुंबई में दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स  (DPIFF Awards) का आयोजन हुआ था, जिसमें कई सेलेब्स ने रेड कारपेट पर अपना जलवा दिखाया था. इन्हीं में से एक करीना कपूर खान भी थी. काफी समय बाद करीना किसी अवॉर्ड शो में नजर आई थी. इस दौरान बेबो ने एक बार फिर अपने लुक्स से लोगों का दिल जीता या यूं कहे की रेड कारपेट पर सारी लाइमलाइट करीना ने ही लूटी थी. इस मौके पर एक्ट्रेस ने डीप नेक ऑफ शोल्डर बेज कलर का अनारकली सूट पहना था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abu Jani Sandeep Khosla (@abujanisandeepkhosla)

100 कारीगर ने मिलकर बनाया था ये सूट

दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में करीना ने फेमस डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के कलेक्शन से ये सूट पहना था. अब डिजाइनर ने इस सूट की सारी जानकारी सोशल मीडिया पर फोटोज के साथ साझा की है. करीना की फोटोज शेयर करते हुए डिजाइनर ने कैप्शन में लिखा, दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड्स में करीना कपूर खान कस्टम अबू जानी संदीप खोसला के परिधान में नजर आईं, जिसे 100 मास्टर कारीगरों ने अपने हाथों से बनाया है. इसमें हाथ से कढ़ाई की गई है. इतना ही नहीं इस सूट में 1.10 लाख मिरर और 60 पैनल मल्टी कली लगाई गई है.

ये भी पढ़ें- बिग बॉस 16 फेम Shiv Thakare और Abdu Rozik को ED का समन, पढ़िए पूरा मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़