777 Charlie OTT Release: जल्द इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी '777 चार्ली', फैंस हुए उत्साहित

रक्षित शेट्टी की फिल्म '777 चार्ली' 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. कुत्ते और इंसान के बीच प्यार भरे रिश्ते की कहानी को अच्छी समीक्षा मिल रही है. इसी बीच खबर आई है कि फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे सकती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 11, 2022, 08:53 PM IST
  • जानें किस ओटीटी पर मिलेगी यह फिल्म
  • अब ओटीटी पर होंगे '777 चार्ली' के दर्शक
777 Charlie OTT Release: जल्द इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी '777 चार्ली', फैंस हुए उत्साहित

नई दिल्ली: रक्षित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड फिल्म '777 चार्ली' बीते शुक्रवार 10 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं. फैंस काफी लंबे वक्त से उनकी इस मूवी का इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी प्यार मिला रहा है. कुत्ते और इंसान के बीच प्यार भरे रिश्ते की कहानी को अच्छी समीक्षा मिल रही है. इसी बीच खबरें हैं कि फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी. जी हां, अब मोबाइल स्क्रीन पर '777 चार्ली' के दर्शन होंगे. 

सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है फिल्म

बता दें कि आजकल मेकर्स अपनी फिल्म की रिलीज से पहले ही उसके डिजिटल राइट्स ले लेते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म '777 चार्ली' के डिजिटल स्ट्रीमिंग राइट्स अमेजन प्राइम वीडियो को बेचे गए हैं. मतलब थिएटर्स में धमाल मचाने के बाद फिल्म अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम की जाएगी. 

जल्द इस ओटीटी पर होगी स्ट्रीम 

फिलहाल फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने की तारीख को लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह फिल्म अगस्त के दूसरे सप्ताह तक ओटीटी पर स्ट्रीम हो सकती है. बता दें कि रोहित शेट्टी ने ही फिल्म का निर्देशन किया है. इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. 

क्या है फिल्म की कहानी?

गौरतलब है कि फिल्म में एक आदमी धर्मा की कहानी दिखाई गई है, जो अपनी जिंदगी में काफी अकेला है और एक कारखाने में काम करता है. उस आदमी का दुनियादारी से कोई लेना-देना नहीं है, लेकिन उसकी जिंदगी में एक खूबसूरत मोड़ तब आता है, जब किसी के घर से भागा कुत्ता उसके दरवाजे पर आ जाता है.

ये भी पढ़ें- मशहूर फैशन डिजाइनर प्रत्युषा गरिमेला का निधन, बाथरूम में मिला शव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़