यूट्यूब वीडियो ने मिथिला पालकर की बदली थी किस्मत, अपने दम पर इंड्रस्टी में बनाई पहचान

Mithila Palkar Birthday: यूट्यूबर से एक्ट्रेस बनीं मिथिला पालकर आज अपना बर्थडे सेलीब्रटे कर रही हैं. एक्ट्रेस का फिल्मी सफर काफी दिलचस्प रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 12, 2023, 09:24 AM IST
  • 30वां जन्मदिन मना रही मिथिला पालकर
  • सोशल मीडिया पर हैं काफी एक्टिव
यूट्यूब वीडियो ने मिथिला पालकर की बदली थी किस्मत, अपने दम पर इंड्रस्टी में बनाई पहचान

नई दिल्ली: Mithila Palkar Birthday: 30 साल की चुकी मिथिला पालकर को हर कोई जानता हैं. फिल्मी बैकग्राउंड न होने के बाद भी मिथिला ने ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि डिजिटल वर्ल्ड में काफई मजबूती से अपने पैर जमाए हुए है. 23 साल उम्र में उन्होंने अन्ना केंड्रिक के कप सॉन्ग का मराठी वर्जन गाकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. जिसके बाद उनके किस्मत ने ऐसी करवट ली की आज वह सफर अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं.

सोशल मीडिया पर किया कारनामा

2016 में मिथिला का सॉन्ग इतना हिट हुआ था कि उनके यूट्यूब सब्सक्राइबर्स एक दिन में ही 5,000 से 45,000 पहुंच गए थे. उस समय इंडिया में यूट्यूब का क्रेज आज के समय जितना नहीं था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mithila Palkar (@mipalkarofficial)

इसके बाद मिथिला वेबसीरीज लिटिल थिंग्स में नज़र आईं. उन्होंने काव्या कुलकर्णी का किरदार निभाकर सबका दिल दिल जीत लिया. इसके बाद वो बिंदास ओरिजिनल्स की 'गर्ल इन द बिग सिटी' में दिखाई दी थी.

इरफान खान के साथ किया डेब्यू

दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाने वाली मिथिला पालकर ने 2018 में फिल्म कारवां से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म वह इरफान खान और दुलकर सलमान जैसे मंझे हुए कलाकारों के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आई थीं.

नेटफ्लिक्स के साथ लिटिल थिंग्स वेबसीरीज की दो साल की डील साइन करके एक्ट्रेस बहुत खुश और एक्साइटेड थी. वह ओटीटी पर काम करना उका सपना था.

काजोल संग की फिल्म

एक्ट्रेस अजय देवगन के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'त्रिभंगा' में भी दिखाई दी थी. फिल्म में वह काजोल की बेटी बनी थी. मिथिला ने काजोल के साथ काम करने पर कहा था कि, हम उनकी कुछ कुछ होता है जैसी फ़िल्में देखकर बड़े हुए हैं. यह उनका डिजिटल डेब्यू है. मैं बहुत खुश हूं. फिल्म में मिथिला के किरदार को काफी पसंद किया गया था.

ये भी पढ़ें- राम कपूर के साथ जोड़ा जाता रहा है साक्षी तंवर का नाम, जानिए क्यों नहीं की अब तक शादी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़