Ira Khan Wedding: मुंबई में होगी आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी, जानें डिटेल्स

Ira Khan Wedding: आमिर खान की बेटी इरा खान और नुपुर शिखरे की शादी मुंबई में होगी. राजस्थान के जयपुर में एक भव्य रिसेप्शन होगा.   

Written by - IANS | Last Updated : Dec 29, 2023, 05:53 PM IST
  • मुंबई में होगी इरा की शादी
  • जयपुर में होगा रिसेप्शन
 Ira Khan Wedding: मुंबई में होगी आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी, जानें डिटेल्स

नई दिल्ली:  बॉलीवुड के 'परफेक्शनिस्ट' आमिर खान की बेटी इरा खान मुंबई में अपने प्रेमी और फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसके बाद दोनों कोर्ट मैरिज करेंगे. इरा 3 जनवरी, 2024 को अपने प्रेमी से शादी करने के लिए वो पूरी तरह तैयार है. इस लवबर्ड्स ने पिछले साल इटली में सगाई की थी, और बाद में उन्होंने मुंबई में अपने परिवार और दोस्तों के लिए एक सगाई पार्टी की मेजबानी की.

जयपुर में एक भव्य रिसेप्शन देंगे
सूत्रों के मुताबिक, "विवाह समारोह मुंबई में आयोजित किया जाएगा, उसके बाद कोर्ट मैरिज होगी. वे राजस्थान के जयपुर में एक भव्य रिसेप्शन देंगे, जहां पूरी इंडस्ट्री को आमंत्रित किया जाएगा."

इरा ने शेयर की थी फोटो 
पिछले महीने इरा ने अपने केलवन समारोह (एक मराठी अनुष्ठान) से कई तस्वीरें शेयर कर अपने विवाह पूर्व समारोहों की एक झलक साझा की थी. इस समारोह में दूल्हा और दुल्हन के परिवार लोगों को भोजन के लिए आमंत्रित करते हैं और उपहारों का आदान-प्रदान करते हैं.

इटली में किया था प्रपोज 
इरा और नुपुर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराते हैं. नुपुर ने सितंबर 2022 में इटली में एक ट्रायथलॉन के दौरान इरा को प्रपोज किया था. इरा आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं. उनका एक भाई है जिसका नाम जुनैद है. आमिर और रीना ने 2002 में अलग होने की घोषणा की थी.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Rajesh Khanna Birthday Special: सिर्फ इस शर्त पर राजेश खन्ना ने की डिंपल कपाड़िया से शादी, ऐसे हो गया रिश्ते का अंत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़