Aarya 2 Trailer: डॉन बनकर सुष्मिता सेन ने की दमदार वापसी, इस दिन दस्तक देगी वेब सीरीज

सुष्मिता सेन की डेब्यू वेब सीरीज 'आर्या' को दर्शकों और समीक्षकों ने काफी पसंद किया है. अब उनकी इस सुपरहिट वेब सीरीज के दूसरे सीजन का भी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इसी के साथ शो की रिलीज डेट भी सामने आ गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 25, 2021, 04:29 PM IST
  • सुष्मिता सेन 'आर्या 2' के साथ फिर वापसी करने वाली है
  • सुष्मिता इस बार खतरनाक डॉन के लुक में नजर आ रही हैं
Aarya 2 Trailer: डॉन बनकर सुष्मिता सेन ने की दमदार वापसी, इस दिन दस्तक देगी वेब सीरीज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एक बार फिर से दर्शकों के बीच धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. जल्द ही एक्ट्रेस 'आर्या 2' (Aarya) के साथ वापसी कर रही हैं. अब दर्शकों के बीच बेसब्री बढ़ाते हुए इस सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. दिलचस्प बात तो यह है कि इस बार एक्ट्रेस खतरनाक गैंगस्टर के किरदार में दिख रही हैं.

सीरीज में दिखेंगे कई ट्वीस्ट

राम माधवानी के निर्देशन में बनी इस सीरीज में सुष्मिता को एक खतरनाक और निडर महिला के रूप में दिखाया है. इस ट्रेलर ने अब सीरीज को लेकर कई सवाल भी खड़े कर दिए हैं.

फैंस यह जानने के लिए उत्साहित हो गए हैं कि आर्या (सुष्मिता सेन) अपने अतीत से बाहर आ पाएंगी या नहीं? क्या इस बार फिर से उनका परिवार उन्हें धोखा दे रहा है? सीरीज में कई ट्वीस्ट देखने को मिलने वाले हैं.

आर्या की हुई वापसी

इस सीरीज में दिखाया गया है कि आर्या को अपने दिवंगत पति (चंद्रचूण सिंह) की एक वीडियो क्लिप मिलती है. जिसे देखने के बाद वह दोबारा उन्हीं लोगों के बीच लौट आती हैं, जिनसे दूर वह कभी अपने बच्चों को ले गई थीं. अब यहां भी वह कई बुराईयों से अपने बच्चों और परिवार की सुरक्षा करती दिखाई दे रही हैं. खैर सीरीज की पूरी कहानी क्या है इसका खुलासा तो वक्त के साथ होगा.

इस दिन रिलीज होगी सीरीज

गौरतलब है कि इस सीरीज में सुष्मिता के अलावा सिकंदर खेर, अंकुर भाटिया, विकास कुमार, दिलनाज ईरानी, मायो सराओ और आराश खुराना को भी अहम किरदारों में देखा जाएगा. 'आर्या 2' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 10 दिसंबर को स्ट्रीम होने वाली है.

ये भी पढ़ें- बाथरोब में भी कहर ढा रही हैं मौनी रॉय, शेयर की खूबसूरत बेडरूम पिक्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़