चमक उठी Abhinav Shukla की किस्मत, हाथ लगी करण जौहर की फिल्म

अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' से बाहर आने के बाद से ही उन्हें लगातार कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिल रहे हैं. उनके हाथ करण जौहर का प्रोजेक्ट लग गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 7, 2021, 01:02 PM IST
  • अभिनव शुक्ला को इन दिनों कई ऑफर्स मिल रहे हैं
  • अब उन्हें करण जौहर की ओर से बड़ा ऑफर मिला है
चमक उठी Abhinav Shukla की किस्मत, हाथ लगी करण जौहर की फिल्म

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की ट्रॉफी बेशक उनकी पत्नी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने नाम की, लेकिन दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में अभिनव ने भी कोई कमी नहीं छोड़ी. इस रियलिटी शो में उनके खेल को काफी सराहा गया था. हालांकि, शो से बाहर आने के बाद भी वह लगातार चर्चा में बने हुए हैं.

करण जौहर के प्रोजेक्ट का मिला ऑफर

शो के बाद इंडस्ट्री में उनकी डिमांड काफी बढ़ गई है. अब अभिनव को लेकर कहा जा रहा है कि वह बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार के कहा जा रहा है कि अभिनव को फिल्मकार करण जौहर के एक नए प्रोजेक्ट के लिए ऑफर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- रुबीना दिलैक के तेवर देख भड़के फैंस, वीडियो में दिखा ऐसा बर्ताव

आधिकारिक पुष्टि होना बाकी

हालांकि, फिलहाल इन खबरों की आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं हो पाई है. वैसे, इस खबर से अभिनव के फैंस काफी खुश हो गए हैं और उन्हें पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हो गए हैं.

अगर अभिनव इस फिल्म में दिखते हैं तो यह उनकी दूसरी फिल्म होगी. इससे पहले उन्हें 2017 में रिलीज हुई फिल्म 'अक्सर 2' में देखा गया था.

अभिनव को मिले सीरियल्स और म्यूजिक वीडियोज के भी ऑफर

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही अभिनव ने कहा था कि उन्हें अच्छे टीवी सीरियल्स और कुछ म्यूजिक वीडियोज के ऑफर्स मिले हैं. उन्होंने कहा था कि उनके लिए मुश्किल की बात ये हैं कि उन्हें इनमें से किसी एक प्रोजेक्ट को चुनने में काफी समय लग रहा है.

ये भी पढ़ें- Birthday Special: लकवे के अटैक के बावजूद अनुपम खेर करते रहे थे इस फिल्म की शूटिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़