Shahrukh Khan के साथ 'किंग' में दुश्मनी निभाएंगे ये स्टार एक्टर, सुहाना खान का भी होगा कैमियो?

Shahrukh Khan Film King: शाहरुख खान ने पीछे साल जवान पठान और डंकी जैसी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए थे. अब एक्टर किंग के साथ थिएटर में वापिस की तैयारी में लगे हैं. फिल्म के विलेन का नाम भी सामने आ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 15, 2024, 11:12 PM IST
    • शाहरुख की फिल्म में विलेन होंगे ये एक्टर
    • फिल्म में दिखेगी जोरदार एक्टर्स टक्कर
Shahrukh Khan के साथ 'किंग' में दुश्मनी निभाएंगे ये स्टार एक्टर, सुहाना खान का भी होगा कैमियो?

नई दिल्ली: Shahrukh Khan Film King: शाहरुख खान ने को हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में देखा गया था. शादी में अपने लुक को शाहरुख एक्टर ने खूब वाहवाही लूटी थी. वहीं दूसरी तरफ खबर आई थी कि एक्टर अपनी फिल्म किंग की शूटिंग के कारण रिसेप्शन पार्टी में शामिल नहीं हो पाए थे. अब कहा जा रहा है कि फिल्म में फिल्म में बॉलीवुड के एक मशहूर एक्टर के शामिल होने जा रहे हैं जो विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं.

'किंग' में हुई एक और स्टार एक्टर की एंट्री

हालिया मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विलेन के रोल के लिए मेकर्स ने अभिषेक बच्चन को फाइनल कर लिया है. सुजॉय घोष के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में शाहरुख खान के लुक की जानकारी भी कई बार सामने आ चुकी है. बता दें कि सिद्धार्थ आनंद फिल्म में शाहरुख और अभिषेक के बीच होने वाले एक्शन सीक्वेंस को डायरेक्शन करने वाले हैं. 

इस रोल में होंगे अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन फिल्म में शाहरुख खान के साथ दुश्मन के किरदार में नजर आएंगे जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड हो रहे हैं. किंग पहली ऐसी कॉमर्शियल फिल्म होगी, जिसमें अभिषेक बच्चन फुल फ्लेज्ड विलेन के रोल में किंग खान को टक्कर देंगे. वहीं सुहाना खान को लेकर भी खबर है कि वो फिल्म में पापा के साथ काम करेंगी. 

कब रिलीज होगी 'किंग'? 
 
बात करें फिल्म के रिलीज डेट की तो फिलहाल ये अपने प्री-प्रोडक्शन फेज में चल रही है. इसकी शूटिंग जल्द ही शुरु होने वाली है. वहीं फिल्म को मेकर्स 2025 में रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही Hina Khan ने की शूटिंग पर वापसी, निशान छिपाती दिखीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़