सामने आई अभिषेक कुमार के Khatron ke khiladi 14 में हिस्सा लेने की असली वजह

Khatron ke khiladi 14: बिग बॉस 17 से फेम पाने वाले अभिषेक कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आने वाले हैं. हाल ही में शो के सभी कंटेस्टेंट का खुलासा हुआ था. वहीं इस सब के बीच अभिषेक कुमार ने शो में शामिल होने की असली का वजह का खुलासा किया है.  

Written by - IANS | Last Updated : May 19, 2024, 07:19 PM IST
    • अभिषेक कुमार ने बताया क्यों ज्वाइन किया kkk 14
    • इस चीज पर काबू पाना चाहते हैं एक्टर
सामने आई अभिषेक कुमार के Khatron ke khiladi 14 में हिस्सा लेने की असली वजह

नई दिल्ली: Khatron ke khiladi 14: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में लोकप्रियता हासिल करने के बाद अभिषेक कुमार अब अपने अगले पड़ाव की तैयारी में हैं. अभिषेक कुमार अब खतरों के खिलाड़ी 17 में अपना जलवा दिखाने वाले हैं. अभिषेक कुमार ने हाल ही में कहा है कि वह 'खतरों के खिलाड़ी' का 14वां एडिशन इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि वह क्लस्ट्रोफोबिया से उबरना चाहते हैं. 

 क्लस्ट्रोफोबिया के कारण होती है घुटन 

बता दें कि क्लस्ट्रोफोबिया से पीड़ित इंसान को बंद जगहों पर जाने पर घुटन महसूस होती है. उन्हें ऐसा महसूस होता है, कि इस जगह पर उनकी सांसें चलनी बंद हो जाएंगी. बिग बॉस की जर्नी के दौरान उन्हें कई बार बंद जगहों पर परेशान होते देखा गया था. 

'क्लस्ट्रोफोबिया से उबरना चाहता हूं'

एक रियलिटी शो से दूसरे रियलिटी शो में जाने का कारण पूछे जाने पर अभिषेक ने आईएएनएस को बताया, 'क्योंकि मुझे क्लस्ट्रोफोबिया है और मैं इससे उबरना चाहता हूं.' स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो में रोहित शेट्टी के साथ काम करना एक बोनस है. उन्होंने कहा, 'साथ ही, रोहित शेट्टी एक बड़ा नाम और निर्देशक हैं, मैं उनके साथ काम करना चाहता हूं. यह एक शानदार जर्नी भी होगी.

जल्द शुरू होगा शो?

कौन सी चीज उन्हें शो में हिस्सा लेने वाले अन्य कंटेस्टेंट्स से अलग बनाती है? उन्होंने कहा, 'हार न मानना शायद मेरा स्वभाव है और मैं इस पर यकीन करता हूं और फिर परफॉर्म करता हूं, शायद यही मुझे दूसरों से अलग करता है.' कलर्स पर प्रसारित होने वाले 'खतरों के खिलाड़ी 14' में शिल्पा शिंदे, समर्थ जुरेल, गशमीर महाजनी, कृष्णा श्रॉफ, सुमोना चक्रवर्ती, शालीन भनोट, निमृत कौर अहलूवालिया, नियति फतनानी और अदिति शर्मा जैसे कंटेस्टेंट्स भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- संजय लीला भंसाली की इस फिल्म से मेल खाती है ऑस्कर अवार्डेड फिल्म CODA, डायरेक्टर ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़