Godhra Teaser OUT: फिर पर्दे पर उतारी जाएगी गुजरात दंगों की कहानी, झकझोर देने वाला टीजर हुआ रिलीज

Godhra Teaser OUT: गुजरात में 2002 में हुए गोधरा कांड पर बनी फिल्म 'एक्सीडेंट ऑर कॉन्सपिरेसी गोधरा' का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसने एक बार फिर से 22 साल पुरानी दिल दहला देने वाली यादों को ताजा कर दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 2, 2024, 04:50 PM IST
    • गोधरा कांड की यादें हुई ताजा
    • शानदार है फिल्म का टीजर
Godhra Teaser OUT: फिर पर्दे पर उतारी जाएगी गुजरात दंगों की कहानी, झकझोर देने वाला टीजर हुआ रिलीज

नई दिल्ली: Godhra Teaser: गुजरात में साल 2002 में हुए गोधरा कांड ने पूरे देश को झकझोर के रख दिया था. आज भी लोगों को यह घटना बहुत अच्छी तरह से याद होगी. इतने सालों में इस मामले को कई फिल्मों के जरिए दर्शकों के बीच पेश किया जा चुका है. अब 22 साल बाद फिल्म 'एक्सीडेंट ऑर कॉन्सपिरेसी गोधरा' में फिर से इस हटना को उतारा जा रहा है. कुछ समय पहले ही इस फिल्म का ऐलान किया गया था. वहीं, अब मेकर्स ने इसका टीजर भी रिलीज कर दिया है.

जबरदस्त है टीजर

'एक्सीडेंट ऑर कॉन्सपिरेसी गोधरा' के टीजर में मनोज जोशी और रणवीर शौरी को वकील के किरदार में देखा जा रहा है. 1 मिनट 2 सेकंड के इस टीजर में मनोज कहते हैं, 'अगर गुजरात दंगों का सच जानना है तो इसके लिए कार सेवकों की हत्या की कॉन्सपिरेसी को समझना होगा.'

इसके बाद रणवीर कहते हैं, 'साबरमति एक्सप्रेस में हुई घटना एक एक्सीडेंट थी यह कोई कॉन्सपिरेसी नहीं.' इसके बाद जलती हुई ट्रेन में फंसे लोग और चीख-पुकार की आवाजें दिल दहला देती हैं.

गोधरा कांड पर आधारित है फिल्म

फिल्म में गोधरा कांड के सच को सामने लाने की कोशिश की गई है. बता दें कि इस फिल्म की कहानी 27 फरवरी, 2002 में गोधरा से अहमदाबाद जा रही साबरमति एक्सप्रेस ट्रेन में लगी आग आधारित है. इसमें करीब 59 लोगों ने अपनी जान गवां दी थी. यह घटना को देश के सबसे दर्दनाक घटनाओं में से एक माना जाता है.

1 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

एम.के.शिवाक्ष के निर्देशन में बनी इस फिल्म को ओम त्रिनेत्र ने निर्मित किया है. फिल्म में रणवीर शौरी, मनोज जोशी, डोनिसा घुमरा, हितु कनोडिया, गणेश यावद और मरकंद शुक्ला जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. 'गोधरा' को 1 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey Death: क्या होता है सर्वाइकल कैंसर? जिसने इतनी कम उम्र में ही ले ली पूनम पांडे की जान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़