एक्टर जगनूर अनेजा की अंतिम इच्छा को पूरा करेंगे उनके दोस्त, आखिरी लघुफिल्म जल्द होगी रिलीज

अभिनेता जगनूर अनेजा के दोस्त मोहम्मद अल महमूदी ने इस फिल्म को लोगों के बीच लाने के लिए काफी मेहनत की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 27, 2021, 07:14 AM IST
  • जगनूर अनेजा आखिरी बार शॉर्ट फिल्म में दिखेंगे
  • जगनूर एमटीवी के शो लव स्कूल से पॉपुलर हुए
एक्टर जगनूर अनेजा की अंतिम इच्छा को पूरा करेंगे उनके दोस्त, आखिरी लघुफिल्म जल्द होगी रिलीज

नई दिल्ली: अभिनेता जगनूर अनेजा (Actor Jagnoor Aneja) अपने जीवन पर आधारित एक लघुफिल्म (Short Movie) के माध्यम से दर्शकों का आखिरी बार मनोरंजन करेंगे. दरअसल, हाल ही में दिल का दौरा पड़ने से अभिनेता जगनूर अनेजा का निधन हो गया था. ऐसे में अभिनेता के दोस्त मोहम्मद अल महमूदी (Mohamed Al Mahmoodi) ने इस फिल्म को लोगों के बीच लाने के लिए काफी मेहनत की है.

दिवंगत अभिनेता के दोस्त मोहम्मद अल महमूदी ने घोषणा की है कि वह इस प्रोजेक्ट को नियंत्रित करेंगे. महमूदी अपने दोस्त जगनूर के निधन से कुछ दिनों पहले से उनके साथ थे, यही वजह है कि दिवंगत अभिनेता के घूमने के वीडियो को लेते हुए वह लघुफिल्म बनाएंगे.

अभिनेता की अंतिम इच्छा पूरा करेंगे दोस्त
महमूदी का कहना है, 'यह अविश्वसनीय है कि जगनूर हमें छोड़कर चले गए. वह आखिरी हफ्ता था, जब हम मिले थे और हमने मिस्र में एक साथ डिनर किया था. वह बहुत खुश थे और उन्होंने साझा किया कि भारत लौटने पर वह अभिनय में करियर बनाना चाहते थे. मैं अब अपने यात्रा वीडियो के साथ उनके लिए एक शॉर्ट फिल्म बनाकर उनकी अंतिम इच्छा को पूरा करने की कोशिश कर रहा हूं.'

एक्टर जगनूर को सिक्स पैक दिखाने का नहीं था शौक
जगनूर के साथ अपनी आखिरी मुलाकात को याद करते हुए महमूदी कहते हैं कि वह पूरी तरह से स्वस्थ थे. वास्तव में वह अपने स्वास्थ्य और फिटनेस के बारे में बहुत चिंतित थे. महमूदी ने कहा कि जगनूर को कभी भी एक टोंड बॉडी या सिक्स पैक दिखाने के लिए बहुत अधिक काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं थी.

एमटीवी के शो लव स्कूल में दिखे थे जगनूर
इसके साथ ही अपने दोस्त को याद कर उन्होंने कहा कि मेरे लिए जगनूर के निधन की खबर को स्वीकार करना मुश्किल था. मुझे उसकी याद आ रही है. जगनूर एमटीवी के शो लव स्कूल में अपने काम के लिए सबसे ज्यादा पसंद किए जाते थे. 

ये भी पढ़ें- इस दिन रिलीज होने जा रही हैं 'पृथ्वीराज' और 'शमशेरा' सहित ये फिल्में, YRF का बड़ा ऐलान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़