VIDEO: मशहूर एक्टर सयाजी शिंदे को करवाया गया अस्पताल में भर्ती, हार्ट सर्जरी के बाद खुद दिया हेल्थ अपडेट

सयाजी शिंदे इस समय अपने स्वास्थ की वजह से खबरों में बने हुए हैं. हाल ही में एक्टर को सीने में तेज दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. अब हॉस्पिटल से एक्टर का एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 13, 2024, 05:21 PM IST
    • सयाजी शिंदे का वीडियो वायरल
    • अस्पताल में नजर आए सयाजी
VIDEO: मशहूर एक्टर सयाजी शिंदे को करवाया गया अस्पताल में भर्ती, हार्ट सर्जरी के बाद खुद दिया हेल्थ अपडेट

नई दिल्ली: बॉलीवुड, मराठी और साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर सयाजी शिंदे ने अपनी अदाकारी से हमेशा ही दर्शकों के दिल जीते हैं. एक्टर को ज्यादा विलेन का रोल पर्दे पर उतारते हुए देखा गया है. हालांकि, इस बार सयाजी अपनी हेल्थ को लेकर खबरों में आ गए हैं. दरअसल, हाल ही में एक्टर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि एक्टर को सीने में तेज दर्द की शिकायत हो रही थी, जिसके बाद उन्हें तुरंत महाराष्ट्र के सतारा अस्पताल ले जाया गया.

एक्टर की हुई थी एंजियोग्राफी

रिपोर्ट्स के अनुसार, इलाज के दौरान सयाजी को डॉक्टर्स ने बताया कि हार्ट को रक्त की आपूर्ति करने वाली धमनियों में रुकावट हो रही है. इससे पहले एक्टर की एंजियोप्लास्टी हुई थी, जिसके बाद एक्टर की हालत स्थिर हो गई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sayaji Shinde (@sayaji_shinde)

इसके बाद डॉक्टर ने बताया कि हाल ही में सयाजी अस्वस्थ महसूस कर रहे थे, जिसके बाद उनका रूटीन टेस्ट करवाया गया. इसमें हार्ट के एक छोटे से हिस्से में कम हलचल महसूस की गई. इसके बाद ही एक्टर की एंजियोग्राफी की गई थी, जिसमें पता चला कि उनकी एक रक्त धमनी में 99 प्रतिशत तक रुकावट है.

अब बेहतर है सयाजी

अब सयाजी ने अस्पताल से अपना एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह बता रहे हैं कि अब उनकी सेहत में सुधार है और वह बिल्कुल ठीक महसूस कर रहे हैं. अब एक्टर का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसी के साथ फैंस ने उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना भी की है.

इस वेब सीरीज में दिखे थे सयाजी शिंदे

दूसरी ओर सयाजी शिंदे के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर कुछ वक्त से बॉलीवुड के अलावा तेलुगु, मराठी, तमिल, कन्नड़, मलयालम, भोजपुरी और ओटीटी में भी काफी एक्टिव रहने लगे हैं. पिछली बार एक्टर को कोंकणा सेन और मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'किलर सूप' में देखा गया था. इसके बाद से ही फिलहाल उन्होंने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- 'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस अंजुम फकीह हुईं अस्पताल में भर्ती, सामने आईं फोटोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़