Birthday Special: जब शाहरुख खान के प्यार में दीवानी हो गई थीं प्रियंका चोपड़ा, नेशनल टेलीविजन पर किया था खुलासा

Priyanka Chopra Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पॉप स्टार निक जोनास के संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. लेकिन देसी गर्ल का नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शादी से पहले प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड किंग खान को डेट कर चुकी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 18, 2022, 08:02 AM IST
  • प्रियंका चोपड़ा अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं
  • प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान का अफेयर काफी चर्चा में था
Birthday Special: जब शाहरुख खान के प्यार में दीवानी हो गई थीं प्रियंका चोपड़ा, नेशनल टेलीविजन पर किया था खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज के समय में इंटरनेशनल सेलिब्रिटी हैं. प्रियंका चोपड़ा का जन्म 18 जुलाई 1982 को हुआ था. देसी गर्ल ने निक जोनास के संग शादी कर अपना घर बसा लिया है. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है, लेकिन प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान का अफेयर काफी चर्चा में रहा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान एक समय बेहद करीब आ गए थे. प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनके और शाहरुख खान के अफेयर के बारे में.

शाहरुख खान ने प्रियंका को बताया दोस्त

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म 'डॉन' के दौरान डेट करना शुरू किया था. प्रियंका और शाहरुख खान अक्सर देर रात साथ में नजर आते थे. लेकिन शाहरुख खान ने प्रियंका चोपड़ा के साथ अपने अफेयर को लेकर कहा कि हम अच्छे दोस्त हैं.

डर्टी लॉन्ड्री में हुआ खुलासा

प्रियंका चोपड़ा ने कभी भी खुलकर अपने और शाहरुख खान के अफेयर के बारे में कुछ नहीं बोला था. एक टॉक शो 'डर्टी लॉन्ड्री' को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ब्राउन कलर की जैकेट पहने गई थी. शो के फॉर्मेट के अनुसार सेलिब्रिटी को अपना एक समान शो में छोड़कर आना होता है. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा ने अपना ब्राउन कलर का जैकेट शो में छोड़ा था.

उन्होंने बताया है कि यह जैकेट उनके एक्स बॉयफ्रेंड का है जिसका इस्तेमाल वह एयरपोर्ट पर करती हैं. इसके बाद सोशल मीडिया पर कई ऐसी फोटो सामने आई जिसमें शाहरुख खान ने भी यह जैकेट पहना हुआ था.  

करण की पार्टी में शाहरुख खान ने प्रियंका को इनवाइट

शाहरुख खान अक्सर अपने घर की पार्टी में प्रियंका चोपड़ा को इनवाइट करते थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख खान ने करण जौहर के घर में हो रही पार्टी में प्रियंका चोपड़ा को जबरदस्ती बुलाया था. इसके बाद शाहरुख खान ने प्रियंका को सबसे मिलवाया था. सूत्रों के अनुसार गौरी खान को शाहरुख खान और प्रियंका का इतना करीब होना पसंद नहीं आया था.

ये भी पढ़ें: Dance Deewane Juniors Winner: 8 साल के आदित्य पाटिल बने विजेता, खूबसूरत ट्रॉफी के साथ मिली इतनी प्राइज मनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़