Dance Deewane Juniors Winner: 8 साल के आदित्य पाटिल बने विजेता, खूबसूरत ट्रॉफी के साथ मिली इतनी प्राइज मनी

Dance Deewane Juniors Winner: डांस दीवाने जूनियर्स के विनर का ऐलान हो गया है. इस सीजन की ट्रॉफी मुंबई के रहने वाले आदित्य पाटिल ने अपने नाम कर ली है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 18, 2022, 07:46 AM IST
  • आदित्य पाटिल ने अपने नाम की ट्रॉफी
  • आमिर खान ने किया विनर का ऐलान
Dance Deewane Juniors Winner: 8 साल के आदित्य पाटिल बने विजेता, खूबसूरत ट्रॉफी के साथ मिली इतनी प्राइज मनी

नई दिल्ली: पिछले 3 महिनों से दर्शकों का एटंरटेनमेंट करने वाला शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' (Dance Deewane Juniors) को आखिरकार अपने पहले सीजन का विनर मिल चुका है. इसी सीजन को मुंबई के रहने वाले आदित्य पाटिल (Aditya Patil) ने जीत लिया है, जो अभी सिर्फ 8 साल के हैं. प्रतीक उतेकर की गैंग के आदित्य ने सीजन की शुरुआत से भी दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया था. फिनाले में 'ऑल स्टार्स' ग्रुप को हराकर आदित्य ने जीत अपने नाम दर्ज की.

कलर्स के सबसे देखे जाने वाले शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' की आखिरी रात बेहद शानदार रही. शो में आमिर खान के अलावा कलर्स के दूसरे पसंदीदा शोज़ के भी कलाकार मौजूद रहे.

गुजरात का बढ़ाया मान

आठ साल के आदित्य गुजरात के रहने वाले हैं. जब भी वो स्टेज पर परफॉर्म करते स्टैंडिंग ओवेशन अपने नाम कर लेते. आदित्य टाइगर श्रॉफ के इतने बढ़े फैन हैं कि अपने सिक्स पैक एब्स का नाम टाइगर की एक-एक फिल्म पर रखा हैं. 'डांस दीवाने जूनियर्स' में उनका मार्गदर्शन कंटेपररी डांसर, कॉरियोग्राफर और एक्टर प्रतीक उतेकर कर रहे थे.

दादा जी को दिया जीत का श्रेय

आदित्य पाटिल अपनी जीत का श्रेय अपने दादाजी को देते हैं. सूरत में आदित्य को डांस की अच्छी ट्रेनिंग मिल सके इसके लिए उनके दादा जी केले बेचा करते थे. डांस दीवाने जूनियर्स में दादा जी ने खुद कहा था कि आदित्य की डांस ट्रेनिंग के लिए अगर आगे भी केले बेचने पड़े तो वो बेचेंगे.

फिनाले में क्या था खास

शो को आमिर की मौजूदगी ने और भी खास बना दिया. आमिर खान ने शो में सबको बताया कि कैसे डांस उनकी मजबूत कड़ी नहीं रही है. रात को हसीन बनाने के लिए बच्चों ने 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म के 'कहानी' गाने पर डांस किया. इसके अलावा नीतू कपूर के साथ आमिर का 'आती का खंडाला' पर डांस भी बेहद मजेदार रहा. आमिर ने नीतू जी के प्रति अपने प्यार को जाहिर करते हुए बताया कि नीतू जी की पहली फिल्म 'यादों की बारात' का निर्देशन उनके चाचा ने किया था.

ये भी पढ़ें- Hit The First Case BO Collection Day 2: दूसरे दिन 'हिट द फर्स्ट केस' ने पकड़ी रफ्तार, शनिवार को की इतनी कमाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़