दूसरी शादी के बाद आदिल दुर्रानी ने राखी सावंत पर लगाया चोरी का आरोप, एक्ट्रेस को बताया ढोंगी और धोखेबाज

Adil Durrani: आदिल दुर्रानी ने हाल ही में मीडिया से खुलकर बात की है. अपने इस लेटेस्ट इंटरव्यू में आदिल ने एक्स वाइफ राखी सावंत पर पैसे चोरी करने का गंभीर आरोप लगाया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 31, 2024, 04:39 PM IST
  • आदिल दुर्रानी ने राखी पर लगाए आरोप
  • एक्ट्रेस को बताया चोर
दूसरी शादी के बाद आदिल दुर्रानी ने राखी सावंत पर लगाया चोरी का आरोप, एक्ट्रेस को बताया ढोंगी और धोखेबाज

नई दिल्ली: Adil Durrani: ड्रामा क्वीन राखी सावंत और उनके एक्स पति आदिल खान एक बार फिर जंग शुरू हो गई है. दोनों कानून जंग के साथ ही जुबानी जंग भी करते दिख रहे हैं. राखी से अलग होने के बाद आदिल ने हाल में ही 'बिग बॉस 12 फेम सोमी खान संग निकाह किया है. एक्स पति की ये बात राखी सावंत को रास नहीं आई. वो लगातार कपल पर वार कर रही थीं. वहीं अब आदिल ने भी राखी पर एक बड़ा आरोप लगाया है. 

आदिल ने लगाया पैसे चुराने का आरोप

आदिल ने हाल में ही एक इंटरव्यू दिया है. उन्होंने कहा कि- 'राखी को लोगों के पैसे चुराने की आदत है. उन्हें धोखा देने की आदत है. राखी को ये बिल्कुल हजम नहीं हो पा रहा है कि मैं अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गया हूं और खुश हूं. वह एक धोखेबाज और ढोंगी औरत है. वो जानबूझ कर ऐसे बातें करती हैं ताकि खबरों में छाई रहे. आदिल ने ये तक कह दिया कि उसने जो गुनाह किए हैं उसे उन मामलों में बेल तक नहीं मिलेगी. वो पागल हो गई और बहुत इरिटेटेड भी है'. 

2 मार्च को किया निकाह

आदिल दुर्रानी ने राखी सावंत से अलग होने के कुछ समय बाद 'बिग बॉस 12' फेम सोमी खान से 2 मार्च को जयपुर में गुपचुप शादी कर ली थी. कुछ दिन बाद आदिल ने तस्वीर शेयर कर सोमी संग अपनी शादी का ऐलान कर कहा था कि - 'ये मेरा पहला निकाह है'. तब से राखी लगातार कपल को लेकर कुछ न कुछ बोलती दिख रही हैं. 

राखी ने भी लगाए थे आरोप

बता दें कि आदिल दुर्रानी ने सोमी खान से पहले राखी सावंत से शादी की थी. लेकिन कुछ समय बाद राखी ने आदिल पर उन्हें चीट और मारपीट का गंभीर आरोप लगाए था. इसके बाद आदिल को गिरफ्तार भी किया गया था. हालांकि, कुछ समय बाद आदिल को रिहा कर दिया गया था. 

ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर के घूरने से ही जब Ranbir Kapoor के निकल आए थे आंसू, पापा के सामने थर-थर कांपते थे एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़