आदिल हुसैन ने 'एनिमल' निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा पर साधा निशाना, बोले- '200 करोड़ भी देते तो नहीं करता फिल्म'

Adil Hussain: एनिमल ने अपनी रिलीज के दिन से ही खूब लाइम लाइट बटोरी है.  हालांकि तारीफ से ज्यादा इस फिल्म को आलोचना सुननी पड़ी.  वहीं अब एक बार फिर फिल्म को लेकर आदिल हुसैन ने तंज कस दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 12, 2024, 09:48 PM IST
  • 'एनिमल' के निर्देशक पर भड़के आदिल हुसैन
  • संदीप रेड्डी वांगा पर एक्टर ने कसा तंज
आदिल हुसैन ने 'एनिमल' निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा पर साधा निशाना, बोले- '200 करोड़ भी देते तो नहीं करता फिल्म'

नई दिल्ली:Adil Hussain: निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल 2023 की सुपरहिट फिल्मों में से एक है. बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी ने ताबड़तोड़ कमाई की थी, लेकिन क्रिटिक्स को फिल्म जरा भी पसंद नहीं आई. एनिमल को लेकर सोशल मीडिया से लेकर सड़कों तक खूब हंगामा हुआ.  वहीं, अब कबीर सिंह एक्टर आदिल हुसैन ने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म पर तंज कस दिया है.

एनिमल में नहीं करता कभी काम

आदिल हुसैन ने एनिमल को लेकर बड़ी बात कह दी है. उन्होंने कहा कि मैं किसी भी शर्त पर इस फिल्म का हिस्सा नहीं बनता.  जूम के साथ इंटरव्यू में आदिल हुसैन बोले कि वो अभी भी अपनी बात पर अढ़े हुए हैं कि वो कभी भी एनिमल जैसी फिल्म में काम नहीं करने वाले हैं. फिर चाहे उन्हें 200 करोड़ रुपये की फीस ही क्यों न मिल रही हो.

लाइफ ऑफ पाई के निर्देशक से तुलना की

आदिल हुसैन ने पर खुद को लेकर किए गए संदीप रेड्डी वांगा के कमेंट पर रिएक्ट किया. एक्टर कहा, "मैं अब इस पर क्या ही कहूं? मुझे लगता है कि इस बात में ही सारे जवाब हैं. अगर वो एंग ली (लाइफ ऑफ पाई के डायरेक्टर) से ज्यादा फेमस हैं, तो मुझे नहीं पता कि क्या कहना चाहिए. ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि उन्हें ऐसा लगता है."

Life of Pi से नहीं हो सकती कम्पेयर

आदिल हुसैन ने फिल्म लाइफ ऑफ पाई में भी काम किया है.  उन्होंने कहा, "उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस खूब चली थी, इसलिए शायद वो ऐसा सोचते हैं.  एक्टर ने कहा कि मुझे कबीर सिंह के सटीक आंकड़े नहीं पता, लेकिन लाइफ ऑफ पाई ने एक बिलियन डॉलर से ज्यादा कमाया था, इसलिए मुझे नहीं लगता कि वो इससे मुकाबला कर सकते हैं. बता दें आदिल संदीप की फिल्म कबीर सिंह में नजर आए थे, लेकिन उन्होंने बाद में फिल्म का हिस्सा होने पर अफसोस जाहिर किया था.

ये भी पढ़ें-  Kissa-E-Johnny Walker: दुनिया को हंसाने वाले जॉनी वॉकर को जब चेन्नई से हो गई थी नफरत, 33 साल तक इस वजह से शहर में नहीं रखा था कदम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़