'आदिपुरुष' के डायरेक्टर ने मंदिर में किया कृति सेनन को किस, भड़क पड़े BJP नेता

'आदिपुरुष' (Adipurush) रिलीज से कुछ ही दिन दूर है. ऐसे में फिल्म की टीम इसके प्रमोशन और भगवान का आशीर्वाद लेने में कोई कमी नहीं छोड़ रही है. ऐसे में अब डायरेक्टर का ऐसा वीडियो सामने आया है कि लोग बुरी तरह भड़क पड़े हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 7, 2023, 08:33 PM IST
  • ओम राउत पर नाराज दिख रही हैं लोग
  • ओम ने मंदिर में किया कृति को किस
'आदिपुरुष' के डायरेक्टर ने मंदिर में किया कृति सेनन को किस, भड़क पड़े BJP नेता

नई दिल्ली: ओम राउत (Om Raut) के निर्देशन में बनी फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) पिछले कुछ महीनों से लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. रामायण की तर्ज पर बन रही 'आदिपुरुष' में साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) को भगवान राम के रोल में देखा जा रहा है. वहीं, कृति सेनन (Kriti Sanon) फिल्म में माता सीता का किरदार निभा रही हैं. हाल ही में फिल्म का फाइनल ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इसी बीच अब फिल्म के डायरेक्टर ने कुछ ऐसा कर दिया है कि लोगों ने उन्हें फटकार लगाना शुरू कर दिया है.

Om Raut ने किया Kriti Sanon को किस

मेकर्स ने मंगलवार को तिरुपति में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया. इसके बाद फिल्म की टीम तिरुपति के वेंकटेश्वर मंदिर दर्शन के लिए पहुंचीं. यहां से टीम की कई फोटोज और वीडियोज भी वायरल हो रही हैं. ऐसे ही एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें ओम राउत मंदिर में कृति सेनन को गुडबाय किस करते हुए देखा जा रहा है, इसके बाद से ही डायरेक्टर पर लोग बुरी तरह से भड़क पड़े हैं.

ओम राउत पर फूटा लोगों का गुस्सा

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रभास, कृति और ओम मंदिर के प्रांगण में खड़े हैं. दर्शन करने के बाद टीम एक दूसरे को अलविदा कहकर चलने की तैयारी करती है. तभी ओम राउत गुडबाय करते हुए कृति को गले लगाते हैं और गाल पर किस कर लेते हैं.

उनकी इस हरकत ने अब नए विवाद को जन्म दे दिया है. मंदिर में इस तरह की हरकत से अब लोगों की भावनाएं आहत होने लगी हैं. ऐसे में कई लोगो ने डायरेक्टर पर गुस्सा निकालना शुरू कर दिया है.

भड़के बीजेपी सेक्रेटरी

वहीं. बीजेपी के स्टेट सेक्रेटरी रमेश नायडू का नाम भी इस लिस्ट में शुमार हो गया है. उन्होंने इस आपत्ति जताते हुए एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने प्रभास और कृति को टैग भी किया है.

रमेश नायडू ने लिखा, 'क्या यह जरूरी है कि मंदिर जैसे पवित्र स्थान पर इस तरह की हरकतें की जाएं? भगवान वेंकटेश्वर स्वामी के मंदिर में इस तरह किस करना और गले लगाना...यह बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है. यह बिल्कुल अपमानजनक है.' हालांकि, कुछ समय के बाद ही रमेश नायडू ने अपने इस ट्वीट डिलीट भी कर दिया है.  

16 जून को रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि 'आदिपुरुष' 16 जून को बड़े पैमाने पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में जहां प्रभास और कृति सेनन के अलावा सैफ अली खान भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं, जो इसमें लंकापति रावण का किरदार निभाने वाले हैं. वहीं, सनी सिंह लक्ष्मण और देवदत्त नागे महाबली हनुमान की भूमिका में दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- 'शहजादा' क्रू मेबर ने मेकर्स पर लगाया गंभीर आरोप, जानिए किस बात पर भड़की टीम!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़