Aditi Bhatia Bold Photoshoot: ब्रालेट पहन अदिति भाटिया ने बिखेरे हुस्न के जलवे, फोटोज देख फैंस की बढ़ी धड़कन

Aditi Bhatia Bold Photoshoot: ये है मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस अदिति भाटिया एक बार फिर अपने ग्लैमर लुक के कारण चर्चा का विषय बन गईं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो शेयर का फैंस को अपना दीवाना बना लिया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 1, 2023, 11:20 PM IST
  • अदिति भाटिया ने शेयर की बोल्ड फोटोज
  • एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार
Aditi Bhatia Bold Photoshoot: ब्रालेट पहन अदिति भाटिया ने बिखेरे हुस्न के जलवे, फोटोज देख फैंस की बढ़ी धड़कन

नई दिल्ली: Aditi Bhatia Bold Photoshoot: टेलीविजन एक्ट्रेस अदिति भाटिया को लोग रूही के नाम से भी जानते हैं. ये हैं मोहब्बतें में वह इशि मां की लाड़ली बिटिया रूही भल्ला के किरदार में नजर आईं थीं. एक्टिंग के साथ-साथ उन्होंने अपनी खूबसूरती से भी लोगों के दिल में खास जगह बनाई है. अदिति ने हाल में ही अपने इंस्टाग्राम पर अपना फोटोशूट शेयर किया है, जिसमें वे काफी बोल्ड नजर आ रही हैं.

अदिति भाटिया ने शेयर किया फोटोशूट

अदिति भाटिया ने हाल में ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ हॉट फोटोज शेयर की है. फोटोज में अदिति लाइट ऑलिव कलर की ट्रांसपेरेंट ब्रालेट में दिखाई दे रही हैं. ब्रालेट के साथ उन्होंने हाई वेस्ट जीन्स भी कैरी की है. एक्ट्रेस ने अपने लुक को लाइट मेकअप और ओपन हेयर के साथ पूरा किया है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटोज

अदिति फोटोज में अलग-अलग सेंसुअल पोजेज में नजर आ रही है. उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. अदिति ने कैप्शन में लिखा- rust in timing.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Bhatia (@aditi_bhatia4)

फैंस से लेकर स्टार्स उनकी फोटोज में जमकर कमेंट कर कर रहे हैं. अन्नया पांडे की बहन अलाना ने भी फोटोज में कमेंट कर अदिति को हॉट बताया है.

लाइक्स-कमेंट की हो रही बरसात

अदिति भाटिया की इन फोटोज पर 3 लाख से ज्यादा के लाइक्स आ चुके हैं. वहीं फैंस लगातार कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि- आप इतनी प्यारी क्यूं हैं. वहीं दूसरे ने लिखा कि- आपका अगला शो कब आ रहा है, तो एक अन्य ने लिखा कि- आप बार्बी डॉल की तरह लग रही हैं. बता दें अदिति भाटिया काफी समय से टीवी से दूर हैं. फैंस को उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार हैं.

ये भी पढ़ें: Ponniyin Selvan 2: मणिरत्नम की मेगा बजट 'पीएस 2' अप्रैल में देगी दस्तक, कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़