अदिति भाटिया पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, इतनी छोटी सी ड्रेस पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज

अदिति भाटिया अपने नए फोटोशूट की वजह से एक बार फिर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस का बेहद हॉट अवतार देखने को मिला है. अब उनका ये नया लुक भी वायरल हो रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 29, 2023, 08:43 PM IST
  • अदिति भाटिया ने बरपाया कहर
  • सिजलिंग दिख रही हैं अदिति
अदिति भाटिया पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, इतनी छोटी सी ड्रेस पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: अदिति भाटिया (Aditi Bhatia) इन दिनों अपने लुक्स की वजह से काफी चर्चा में बनी हुई हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार उनके चाहने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है. एक्ट्रेस भी ऐसे में लगातार फैंस के साथ अपनी नई-नई फोटोज शेयर कर रही हैं. इसी बीच अब एक बार फिर अदिति ने इंटरनेट का पारा हाई करते हुए अपना नया लुक चाहने वालों के साथ शेयर कर दिया है.

Aditi Bhatia ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

अदिति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लंबी होती जा रही है. फैंस तो उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi (@aditi_bhatia4)

अब लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस का बेहद सिजलिंग अंदाज देखने को मिला है. अदिति ने कुछ मिनटों पहले ही अपनी तस्वीरों से फैंस का ध्यान खींचना शुरू कर दिया है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस काफी बोल्ड और बिंदास दिख रही हैं.

शॉर्ट ड्रेस में अदिति ने बरपाया कहर

अदिति ने इस फोटोशूट के लिए जालीदार पीच कलर की ऑफ शोल्डर छोटी सी ड्रेस कैरी की है. अपने इस लुक को अदिति ने न्यूड शिमर बेस, ग्लॉसी न्यूड लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ अदिति पने अपने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा हुआ है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर अदिति ने गले में व्हाइट पर्ल वाला नेकपीस कैरी किया है.

अदिति की अदाओं पर टिकीं नजरें

अदिति ने अपने इस स्टाइलिश लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक स्टनिंग पोज दिए हैं. अब फैंस की नजरें उन पर टिकी रह गई हैं. चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली अदिति भाटिया ने अपने अभिनय से ज्यादा खूबसूरती का जादू देशभर के लोगों पर चलाया है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler Twist: अनुज के सामने आएगा काव्या के बच्चे का सच, वनराज को समझाएगी अनुपमा  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़