क्या विद्या बालन की देवरानी बनने वाली हैं अनन्या पांडे? आदित्य रॉय कपूर ने कही ये बात

बॉलीवुड के हैंडसम हंक आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) अपनी पर्सनल लाइफ को सोशली ओपन करने में यकीन नहीं रखते हैं. पहली बार उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ी कई चीजें फैंस के साथ शेयर की हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 4, 2022, 12:40 PM IST
  • एक्ट्रेस अनन्या पांडे को डेट कर रहे हैं आदित्य!
  • अफेयर की खबरों पर एक्टर ने अब किया रिएक्ट
क्या विद्या बालन की देवरानी बनने वाली हैं अनन्या पांडे? आदित्य रॉय कपूर ने कही ये बात

नई दिल्ली: मनोरंजन जगत से इन दिनों खुशखबरी आने का सिलसिला चल रहा है. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) से लेकर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) तक जहां गुड न्यूज देने वाली हैं, वहीं कई स्टार शादी के बंध में बंधे हैं, तो कई की जिंदगी में प्यार ने दस्तक दी है. अब इस लिस्ट में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur)  का नाम जुड़ गया है. बीते दिनों से आदित्य और अनन्या पांडे (Ananya Panday) के अफेयर की खबरों मीडिया में छाई हुई हैं. इन खबरों के बीच अब एक्टर ने शादी से लेकर अपनी लाइफ के कई बड़े फैसलों को लेकर मीडिया से खुलकर बात की है.

आदित्य को शादी में है यकीन

मीडिया के साथ बातचीत में, जब एक्टर से शादी के बारे में पूछा गया कि, उनके करीबी मोस्ट बैचरल दोस्त रणबीर कपूर ने भी अप्रैल में शादी कर ली, तो वह अब कब शादी करेंगे? इस सवाल के जबाव में उन्होंने कहा, ''मैं पूरी तरह से शादी में विश्वास करता हूं.

वह जब भी होगी सबको पता चलेगा. अभी या कभी भी यह ऐसा कुछ नहीं है, जिसकी मैं प्लानिंग कर रहा हूं. मैं हर दिन को रोजाना की तरह से ही लेता हूं, इसलिए अगर शादी करनी है, तो उस दिन को भी रोजाना की तरह ही जियूंगा. मेरे पास अभी कोई सॉलिड प्लान नहीं है.''

अफेयर की खबरों पर साधी चुप्पी

आदित्य के साथ अभिनेत्री अनन्या पांडे के डेटिंग की खबरें चारों तरफ फैली हुईं हैं.  हालांकि एक्टर ने इस बारे में बात नहीं की. ना ही उन्होंने खबरों को अफवाह करार दिया और ना ही सही बताया. वह अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि चीजों को अपनी गति से और अपने तरीके से करने से उन्हें बहुत खुशी मिलती है. आदित्य बताया कि परिवार के साथ समय बिताना, गिटार बजाना, और ट्रेवल करना, उन्हें शांति के साथ खुशी भी देता है.

करण जौहर ने खबर को किया ब्रेक

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे ने ऑफिशियली अपने रिलेशनशिप को एक्सेप्ट नहीं किया है, लेकिन इनके इश्क के चर्चे टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं. करण के शो में अनन्या आदित्य के नाम पर ब्लश करती दिखी थीं. करण जौहर ने भी अनन्या को आदित्य के नाम से खूब टीज किया था. अब फैंस को इंतजार इसी बात का है कि दोनों कब पब्लिकली अपने रिश्ते को स्वीकार करते हैं.

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा की इस आदत से परेशान हुए निक जोनस, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़