सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद सलमान खान को मिली धमकी भरी चिट्ठी, पुलिस ने शुरू की जांच

सलमान खान (Salman Khan) को सिद्धू मूसेवाला की तरह मारने का धमकी भरा पत्र मिला है. अब पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है. गौर करने वाली यह है कि सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 5, 2022, 07:49 PM IST
  • सलमान खान को जान से मारने की धमकी
  • चिट्ठी में लिखा- मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे
सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद सलमान खान को मिली धमकी भरी चिट्ठी, पुलिस ने शुरू की जांच

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) से जुड़ी एक बड़ी और परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है. मीडिया रिपोट्स की मानें तो सलमान खान को सिद्धू मूसेवाला की तरह मारने का धमकी भरा पत्र मिला है. बता दें कि मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की 29 मई को दिन-दहाड़े गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. पूरा देश अब भी इस घटना से उभर नहीं पा रहा है. सिद्धू का निधन पूरे देश के लिए एक बड़ा सदमा है. 

सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी

जानकारी के मुताबिक, जब सुबह अभिनेता के पिता जोगिंग के लिए घर से निकले थे, तब उन्हें बेंच पर धमकी भरा लैटर मिला था. इस खबर के सामने आते ही सलमान खान के फैंस काफी परेशान हो गए हैं. अब पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है. गौर करने वाली यह है कि सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी.

सलमान खान की बढ़ाई गई थी सुरक्षा

एक सीनियर ऑफिसर का कहना था कि ऐहतियात के तौर पर मुंबई पुलिस ने सलमान की ओवरऑल सिक्योरिटी बढ़ा दी है, ताकि सुपरस्टार को गैंगस्टर बिश्नोई और उसकी गैंग से सुरक्षित रखा जा सके. दरअसल, सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मुख्य संदिग्ध बिश्नोई ने कुछ साल पहले सलमान खान की हत्या का प्लान बनाया था. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चला है कि चिट्ठी में क्या लिखा है, किसने भेजी है और किस तरह की धमकी दी गई है इसके बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. 

हिट लिस्ट में थे सलमान खान

काले हिरण के शिकार के मामले में जब सलमान का नाम सामने आया, तो बिश्नोई समुदाय के लोगों की भावनाओं को काफी आहत पहुंची थी. बिश्नोई समुदाय काले हिरण को बहुत मानते हैं और इस शिकार से उन्हें काफी कष्ट हुआ था.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में कोरोना विस्फोट, अब शाहरुख खान और कटरीना कैफ हुए संक्रमित

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़