Abhishek Bachchan Birthday: तलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या राय ने शेयर किया अभिषेक बच्चन के लिए खास पोस्ट

Aishwarya Rai Wishes Abhishek Bachchan Birthday: तलाक की खबरों के बीच ऐश्वर्या राय ने पति अभिषेक बच्चन के जन्मदिन पर अपने ऑफिशियल अकाउंट से पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट ने सबका ध्यान खींच लिया है. आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने पोस्ट में क्या लिखा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2024, 11:37 PM IST
    • ऐश्वर्या राय का अभिषेक बच्चन के लिए स्पेशल पोस्ट
    • तलाक की उड़ती अफवाह के बीच फैंस ने किया रिएक्ट
Abhishek Bachchan Birthday: तलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या राय ने शेयर किया अभिषेक बच्चन के लिए खास पोस्ट

नई दिल्ली: Aishwarya Rai Wishes Abhishek Bachchan Birthday: एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं. आज अभिषेक बच्चन अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इस मौके पर एक्टर को सुबह से बधाइयां मिल रही हैं. बहन श्वेता बच्चन से लेकर पिता अमिताभ बच्चन समेत कई दोस्तों ने भी एक्टर को बधाई दी. वहीं अब एक्टर की लेडा लव ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी पति को विश किया, जिसका फैंस सुबह से इंतजार कर रहे थे.

ऐश्वर्या राय ने शेयर किया पति के लिए खास पोस्ट 

ऐश्वर्या राय बच्चन ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीर शेयर की है. पहली फोटो में अभिषेक और बेटी आराध्या बच्चन के साथ ऐश भी नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी फोटो बेहद खास है. ये अभिषेक के बचपन की है, जिसमें उनके चेहरे पर बड़ी सी स्माइल देखने को मिल रही है. इन तस्वीर के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, 'आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. बहुत खुशी, प्यार, शांति और अच्छे स्वास्थ्य के साथ भगवान आशीर्वाद दें. चमकते रहो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

एक्ट्रेस की पोस्ट पर आया फैंस का रिएक्शन 

एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स की बरसात होने लगी है. कुछ यूजर्स का कहना है कि दोनों के बीच काफी समय से तलाक जैसी खबरें आ रही थी, जिनके लिए ये तस्वीर करारा जवाब हैं. एक यूजर ने लिखा, इसी पोस्ट का इंतजार कर रहा था, तो वहीं कुछ ने नाराजगी जताई है. एक यूजर ने लिखा, आपको सबसे पहले विश करना था. इसके साथ फैंस ने आराध्या की भी तारीफ की है.

कपल की तलाक की खबरों ने मचाया था बवाल 

बी-टाउन की इस पावर जोड़ी को लेकर पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर काफी अफवाहें उड़ रही हैं. कहा जा रहा था कि दोनों की शादी में दरार आ गई है. हालांकि, एक्ट्रेस के इस पोस्ट से लोगों की बोलती बंद हो गई है. बता दें, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की केमिस्ट्री जितनी रील लाइफ में लोगों को पसंद आई उससे कई ज्यादा रीयल लाइफ में हिट रही है. दोनों ने शादी से पहले कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें 'ढाई अक्षर प्रेम के', 'कुछ न कहो' और 'गुरु' जैसी फिल्में शामिल हैं. इस कपल की मुलाकात पहली बार साल 2000 में हुई थी. कहते हैं प्यार से पहले दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी. वहीं साल 2006 आते-आते इस कपल की दोस्ती प्यार में तब्दील हुई.

ये भी पढ़ें- Film On Shah Bano Case: शाह बानो बेगम केस पर कोर्टरूम ड्रामा बनाएंगे सुपर्ण एस वर्मा, फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़