Akelli Trailer OUT: इराक में जान बचाती दिखीं नुसरत भरूचा, रौंगटे खड़े कर देगा 'अकेली' का ट्रेलर

Akelli Trailer OUT: नुसरत भरूचा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अकेली' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में एक बार फिर नुसरत का दमदार अंदाज हैरान कर रहा है. वहीं, फिल्म का ट्रेलर देख रौंगटे खड़े हो जाएंगे.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 4, 2023, 09:06 PM IST
  • जबरदस्त है 'अकेली' का ट्रेलर
  • नुसरत की एक्टिंग ने किया हैरान
Akelli Trailer OUT: इराक में जान बचाती दिखीं नुसरत भरूचा, रौंगटे खड़े कर देगा 'अकेली' का ट्रेलर

नई दिल्ली: नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) को आज उन एक्ट्रेसेस में से एक कहा जाता है जिन्होंने सिर्फ अपने दम पर इंडस्ट्री में बड़े-बड़े कलाकारों के एक खास पहचान हासिल की है. नुसरत ने हमेशा साबित किया है कि वह किसी भी तरह के किरदार में खुद को ढाल सकती है. अब एक बार फिर वह 'अकेली' (Akelli) के साथ अपनी अदाकारी का लोहा मनवाती नजर आ रही हैं. नुसरत की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर आखिरकार रिलीज कर दिया गया है.

इराक में फंसी भारतीय लड़की की कहानी है Akelli

'अकेली' एक ऐसी भारतीय लड़की की कहानी है जो इराक में आतंकवादियों के बीच फंस चुकी है. अब उसे यहां के युद्धग्रस्त माहौल में खुद को जिंदा रखने के लिए कदम-कदम पर मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के रौंगटे खड़े के लिए काफी है. वहीं, इसे देखने के बाद फिल्म के उत्सुकता भी दोगुनी हो चुकी है.

जबरदस्त है Akelli का ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत में नुसरत भरूचा बुर्का पहने हुए कहीं से भागने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन कुछ हथियारबंद लोग उन्हें घेरकर खड़े हो जाते हैं.

इसके बाद कहानी पहुंचती है बैक में, जहां यह दिखाया जाता है कि कैसे एक भारतीय लड़की नौकरी के लिए इराक के मोसुल में पहुंच जाती है, लेकिन उसके आते ही देश में युद्ध छिड़ जाता है. एक पराए देश में युद्ध के माहौल में वो अपने परिवार से दूर यहां फंस गई है.

परेशान कर सकता है दर्दनाक ट्रेलर

हथियाबंद लोग कई अन्य महिलाओं के साथ उसे भी पकड़कर बंदी बना लेते हैं. अब शुरू होता है शारीरिक और मानसिक शोषण का घिनौना खेल. इस ट्रेलर को देखकर आप भी थोड़े परेशान जरूर हो सकते हैं, लेकिन वहीं इस कहानी को देखने के लिए बेचैनी भी बढ़ जाएगी.

18 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म 

प्रणय मेश्राम  के निर्देशन में बनी 'अकेली' में नुसरत के अलावा निशांत दहिया, त्साही हलेवी और अमीर बुतरस जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. फिल्म 18 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- Ghoomer Trailer OUT: जिंदगी जीने का एक नया नजरिया देगी 'घूमर', अभिषेक बच्चन-सैयामी खेर ने की दिल जीतने की तैयारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़