Sarojini Naidu Biopic: अक्षय कुमार की पहली एक्ट्रेस 28 साल बाद फिल्मों में करने जा रही हैं वापसी, दिलचस्प होगा नया अंदाज

Sarojini Naidu Biopic: अक्षय कुमार ने अपने करियर की शुरुआत एक्ट्रेस शांति प्रिया के साथ की थी. अब उनकी यही एक्ट्रेस 28 साल के बाद एक बार फिर से फिल्मी पर्दे पर वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 13, 2023, 09:10 PM IST
  • सरोजिनी नायडू के रोल में दिखेंगी शांति प्रिया
  • अपनी फिल्म के लिए उत्साहित हैं शांति प्रिया
Sarojini Naidu Biopic: अक्षय कुमार की पहली एक्ट्रेस 28 साल बाद फिल्मों में करने जा रही हैं वापसी, दिलचस्प होगा नया अंदाज

नई दिल्ली: देश की पहली राज्यपाल सरोजिनी नायडू (Sarojini Naidu) की सोमवार को जयंति है. देश को गुलामी की जंजीरों से आजादी दिलवाने वाली महान स्वतंत्रता सेनानी की जिंदगी को अब पर्दे पर उतारने की तैयारी चल रही है. सरोजिनी नायडू पर बायोपिक बनाई जा रही है, जिसमें 2 अदाकाएं उनके किरदार को दर्शकों के सामने पेश करेंगी. इसी फिल्म के साथ पर्दे पर वापसी होने जा रही है अक्षय कुमार की पहली एक्ट्रेस शांति प्रिया की.

सरोजिनी नायडू को पर्दे पर दिखाएंगी शांति प्रिया

सरोजिनी नायडू के युवा वाले किरदार को एक्ट्रेस सोनस मोंटेरी पर्दे पर निभाएंगी, जबकि उनका 35-70 साल की उम्र वाला रोल बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस शांति प्रिया अदा करेंगी. इस फिल्म के जरिए शांति प्रिया 28 साल के बाद फिर से पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. साथ ही वह अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित भी हैं.

90 के दशक में पसंद की जाती थीं शांति प्रिया

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड का रुख करने वालीं शांति प्रिया ने 90 के दशक में दर्शकों पर अपनी खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारी का खूब जादू चलाया था. शांति प्रिया के साथ ही अक्षय ने अपनी पहली फिल्म सौगंध में काम किया था. हालांकि, एक्ट्रेस ने करियर बहुत शानदार रहा, लेकिन उन्होंने 1994 के बाद फिल्मों से किनारा कर लिया.

कुछ समय चली शादी

शांति प्रिया ने वर्ष 1999 में एक्टर सिद्धार्थ से शादी कर अपना घर बसा लिया, लेकिन किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था. वर्ष 2004 में सिद्धार्थ को हार्ट अटैक आया और उन्होंने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया. सिद्धार्थ और शांति प्रिया के 2 बच्चे हैं. एक्ट्रेस पति के निधन के बाद ज्यादातर वक्त बच्चों और घर-परिवार की जिम्मेदारी में बिताया.

फिल्म के उत्साहित हैं शांति प्रिया

हालांकि, अब शांति प्रिया 28 साल बाद दमदार अंदाज में दर्शकों के सामने आ रही हैं. यह पहला मौका है जब एक्ट्रेस किसी पैन इंडिया फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं. अब इस फिल्म को लेकर शांति प्रिया का कहना है, 'सरोजिनी नायडू की कहानी बड़ी संख्या में दर्शकों तक पहुंचाने की कोशिश है. हम इस फिल्म को 3 भाषाओं तेलुगु, तमिल और हिंदी में एक समय पर शूट करेंगे. तीनों ही भाषाओं की डबिंग मैं खुद करूंगी. सरोजिनी नायडू खुद दक्षिण भारत से थीं, इसलिए अगर मेरी हिंदी में थोड़ा साउथ का टच आएगा भी तो वो नेचुरल लगेगा. इस बायोपिक में काम करने पर मुझे फिल्म इंडस्ट्री के नए तरीके समझ आए.'

ये भी पढ़ें- सोनाक्षी सिन्हा दिखती हैं रीना रॉय की कॉपी, मां से शक्ल ना मिलने की वजह का हुआ खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़